Infinix Note 12i बजट स्मार्टफोन 7GB रैम के साथ 25 जनवरी को होगा लॉन्च

0
197

नई दिल्ली। Infinix Note 12i Launch: इंफिनिक्स का कम कीमत का नया फोन Infinix Note 12i (2022) भारत में 25 जनवरी को लॉन्च होने जा रहा है। कंपनी ने लॉन्च की घोषणा फ्लिपकार्ट माइक्रोसाइट के जरिए की है, जिससे फोन के कुछ स्पेसिफिकेशंस का भी पता चलता है। इसके मीडियाटेक हीलियो G85 चिपसेट से लैस होने और 60Hz रिफ्रेश रेट वाले 6.7-इंच फुल एचडी प्लस एमोलेड डिस्प्ले के साथ आने की उम्मीद है।

फोन का इंडियन वैरिएंट भी एक इंटीग्रेटेड माली G52 जीपीयू के साथ आता है और इसमें 4GB रैम है। फोन को पहले महीने के भीतर भारत में लॉन्च करने की सूचना मिली थी और वैरिएंट पहले ही केन्या और इंडोनेशिया में लॉन्च हो चुके हैं।

Infinix Note 12i (2022) के लॉन्च डेट की घोषणा फ्लिपकार्ट माइक्रोसाइट के माध्यम से की गई थी, जिसे सबसे पहले मायस्मार्टप्राइस द्वारा देखा गया था। हालांकि इंफिनिक्स ने अभी नोट 12i के भारतीय वैरिएंट की कीमत की पुष्टि नहीं की है, फर्म ने घोषणा की है कि यह 4GB रैम से लैस होगा, जिसे अनयूज्ड स्टोरेज का उपयोग करके 3GB तक बढ़ाया जा सकता है। प्रमोशनल इमेज से पता चलता है कि मॉडल को कम से कम दो कलर वेरिएंट – व्हाइट और ब्लू कलर में पेश किया जाएगा, और इसकी मोटाई 7.88 मिमी होगी।

स्पेसिफिकेशन: स्मार्टफोन एक मीडियाटेक हेलियो G85 चिपसेट से लैस है, जो एक इंटीग्रेटेड माली G52 जीपीयू से लैस है। हैंडसेट XOS 12 पर चलता है, जो एंड्रॉइड 12 पर बेस्ड है। यह 4GB रैम से भी लैस है। इसमें 6.7 इंच का फुल-एचडी+ एमोलेड डिस्प्ले है, जिसका रिफ्रेश रेट 60 हर्ट्ज है।

कैमरा: माइक्रोसाइट के मुताबिक, Infinix 12i (2022) के डिस्प्ले की ब्राइटनेस 1000 निट्स है और यह वाइडवाइन एल1 सर्टिफाइड है। यह 50-मेगापिक्सल के प्राइमरी लेंस, 2-मेगापिक्सल के डेप्थ सेंसर, QVGA AI लेंस और एक एलईडी फ्लैश के साथ ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप को स्पोर्ट करता है। फ्रंट फेसिंग 8-मेगापिक्सल कैमरा वाटरड्रॉप-स्टाइल नॉच में रखा गया है।

बैटरी: फोन का भारतीय वेरिएंट 5000mAh की बैटरी पैक करेगा और यूएसबी टाइप-सी पोर्ट के जरिए 33W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करेगा