Hyundai Car offers : ह्यूंदै की इन कारों पर 1.5 लाख रुपये तक की छूट

0
440

नई दिल्ली। ह्यूंदै ने पिछले महीने साल-दर-साल के लिहाज से बिक्री में बढ़ोतरी दर्ज की। दक्षिण कोरियाई कार निर्माता ने फरवरी 2020 में 40,010 यूनिट्स की बिक्री की थी, जबिक पिछले महीने 51,600 यूनिट्स की बिक्री की, जिसमें 29 फीसदी का इजाफा दर्ज किया गया। कंपनी ने यह बढ़ोतरी क्रेटा, i20 और वेन्यू जैसे लोकप्रिय मॉडल्स में दर्ज की।

इसके साथ ही, कंपनी कई ऑफर भी लेकर आई जिससे बिक्री को बढ़ाने में और मदद मिली। इसे जारी रखते हुए ह्यूंदै इस महीने ग्राहकों को लुभाने के लिए काफी आकर्षक ऑफर्स की पेशकश कर रही है। कंपनी के पेट्रोल और डीजल वाहनों पर करीब 1 लाख तक की छूट और फायदे मिल रहे हैं। 

Hyundai Santro
ह्यूंदै की एंट्री लेवल हैचबैक कार Santro (सेंट्रो) पर 50 हजार रुपये के फायदे और डिस्काउंट का ऑफर है। हालांकि यह ऑफर सीएनजी वेरिएंट पर लागू नहीं होगा। 

Hyundai Grand i10 NIOS
ह्यूंदै ग्रैंड i10 Nios कार पर 60 हजार रुपये तक का डिस्काउंट मिल रहा है। इस ऑफर के तहत 45 हजार रुपये का नगद डिस्काउंट और 10 हजार रुपये का एक्सचेंज बोनस दिया जा रहा है। इसके अलावा 5 हजार रुपये का कॉरपोरेट डिस्काउंट भी मिल रहा है। हालांकि यह ऑफर पेट्रोल और डीजल वेरिएंट्स के लिए है। 

Hyundai Aura
अगर आप Hyundai की देश में बिकने वाली सबसे सस्ती सेडान कार Aura (ऑरा) को खरीदने की इच्छा रखते हैं तो इस पर 70 हजार रुपये तक की बचत कर सकते हैं। इसमें 50 हजार रुपये का नगद छूट और 15 हजार रुपये का एक्सचेंज बोनस और 5 हजार रुपये का कॉरपोरेट डिस्काउंट मिल रहा है। यह ऑफर भी पेट्रोल और डीजल मॉडल्स पर उपलब्ध है। 

Hyundai Elantra
भारत में ह्यूंदै की फ्लैगशिप सेडान कार Hyundai Elantra की खरीद पर कंपनी एक लाख रुपये तक के फायदे दे रही है। कंपनी के ऑफर के तहत इस कार पर 70 हजार रुपये की नगद छूट और 30 हजार रुपये का एक्सचेंज बोनस मिल रहा है। हालांकि यह ऑफर मॉडल के पेट्रोल और डीजल दोनों वेरिएंट पर मिल रहा है

Hyundai Kona Electric
अगर आप कंपनी की बैटरी से चलने वाली इलेक्ट्रिक कार Hyundai Kona खरीदना चाहते हैं तो इस पर 1.5 लाख रुपये तक की बचत कर सकते हैं।