Huawei Nova 11 SE फोन की 108MP कैमरे के साथ एंट्री, जानिए फीचर्स

0
61

नई दिल्ली। मार्केट में 108 मेगापिक्सल कैमरे वाले नए फोन की एंट्री हुई है। इस फोन का नाम Huawei Nova 11 SE है। फोन में कंपनी कई धांसू फीचर ऑफर कर रही है। इसमें 90Hz का शानदार डिस्प्ले ऑफर किया जा रहा है।

हुवावे का यह लेटेस्ट फोन 8जीबी रैम और 512जीबी के इंटरनल स्टोरेज के साथ आता है। इसमें दिया गया प्रोसेसर भी काफी दमदार है। यह फोन 66 वॉट की फास्ट चार्जिंग भी देता है। तो आइए डीटेल में जानते हैं हुवावे के इस नए फोन के फीचर्स और स्पेसिफिकेशन्स के बारे में।

स्पेसिफिकेशन्स: कंपनी इस फोन में 6.67 इंच का फुल एचडी+ डिस्प्ले दे रही है। यह डिस्प्ले 90Hz के रिफ्रेश रेट के साथ आता है। यह फोन 8जीबी रैम और 512जीबी तक के इंटरनल स्टोरेज वेरिएंट में लॉन्च किया गया है। प्रोसेसर के तौर पर कंपनी इस फोन में स्नैपड्रैगन 680 चिपसेट दे रही है। फोटोग्राफी के लिए फोन में एलईडी फ्लैश के साथ तीन कैमरे दिए गए हैं। इनमें 108 मेगापिक्सल के मेन लेंस के साथ एक 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड ऐंगल कैमरा और एक 2 मेगापिक्सल का मैक्रो कैमरा शामिल है।

वहीं, सेल्फी के लिए कंपनी इस फोन में 32 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दे रही है। फोन में दी गई बैटरी 4500mAh की है। यह बैटरी 66 वॉट की फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है। ओएस की बात करें तो फोन ऐंड्रॉयड पर बेस्ड Harmony OS 4 पर काम करता है। कनेक्टिविटी के लिए फोन में ड्यूल सिम, 5G, वाई-फाई, ब्लूटूथ 5.0, एनएफसी, जीपीएस और यूएसबी टाइप-C पोर्ट जैसे ऑप्शन दिए गए हैं। साइड फिंगरप्रिंट सेंसर से लैस इस फोन की एंट्री अभी चीन में हुई है। इसकी शुरुआती कीमत 1999 युआन (करीब 23 हजार रुपये) है।