Honda की 300cc की अडवेंचर बाइक लॉन्च, जानिए कीमत और फीचर्स

225

नई दिल्ली। ऑटोमोबाइल निर्माता कंपनी होंडा (Honda) ने अपनी बाइक Honda XRE 300 का 2021 वर्जन लॉन्च कर दिया है। हालांकि यह मॉडल भारत में नहीं लॉन्च किया गया है। कंपनी ने अभी इसे ब्राजील में लॉन्च किया है। यह होंडा की अडवेंचर बाइक है। भारत में इस बाइक के डेब्यू की कोई जानकारी नहीं है। होंडा की यह अडवेंचर बाइक कई धांसू फीचर्स के साथ आती है। तो आइए जानते हैं इस बाइक में क्या कुछ है खास।

इंजन और पावर
यह अडवेंचर टू वीलर अग्रेसिव लुक के साथ आती है और इसके साथ आपको मिलता है डिजिटल इंस्ट्रुमेंट क्लस्टर जो कि फुल LED है। इस बाइक को पावर मिलती है 291cc के एयर-कूल्ड, सिंगल सिलिंडर इंजन से। बाइक में 5 स्पीड गियरबॉक्स दिया गया है।

8 लीटर फ्यूल टैंक
2021 Honda XRE 300 बाइक एक मस्क्युलर फ्यूल टैंक के साथ आती है जिसकी क्षमता 13. 8 लीटर है। बाइक में स्टेप्ड अप सिंगल सीट पिलियन ग्रैब रेल के साथ दी गई है। इसके अलावा बाइक का लुक भी काफी शानदार है जो अपस्वेप्ट एग्जॉस्ट और आई-कैचिंग ग्रैफिक्स से लैस है। बाइक में LCD इंस्ट्रुमेंट कंसोल और ऑल LED लाइटिंग सेटअप दिया गया है। बाइक में 21 इंच फ्रंट और 18 इंच रियर स्पोक्ड वील्ज दिए गए हैं।

कितनी होगी कीमत ?
भारत में इस बाइक की लॉन्चिंग के बारे में अभी कोई जानकारी सामने नहीं आई है और माना जा रहा है कि कंपनी इसे भारतीय बाजार में नहीं उतारेगी। ब्राजील में इस बाइक की कीमत 20,390 BRL यानी लगभग 2.90 लाख रुपये है।