Realme 10 हजार से भी कम में लॉन्च करेगी 5G स्मार्टफोन

0
538

नई दिल्ली। भारत में बजट 5G स्मार्टफोन की बढ़ती डिमांड के बीच फेमस टेक कंपनी Realme ने आज बड़ी घोषणा की है। रियलमी इंडिया के प्रमुख माधव सेठ ने खुलासा किया है कि रियलमी अगले साल यानी 2020 में भारत में 10 हजार रुपये से भी कम प्राइस रेंज में 5G फोन लॉन्च करेगी, जो कि लुक और फीचर्स के हिसाब से भी अच्छा होगा।

फिलहाल भारत में रियलमी ने 20 हजार रुपये से कम प्राइस रेंज में कई 5जी स्मार्टफोन्स लॉन्च किए हैं, जिनकी बंपर बिक्री हो रही है। पिछले कुछ समय से खबर आ रही थी कि जल्द ही रियलमी कुछ बड़ी घोषणा कर सकती है और अब यह खबर आ गई कि कंपनी सबसे सस्ता 5जी स्मार्टफोन कुछ महीनों बाद लॉन्च करेगी।

Realme India CEO माधव सेठ ने बुधवार को एक वेबिनार में बताया कि आने वाले समय में 15 हजार रुपये से ज्यादा के सभी स्मार्टफोन 5G इनेबल्ड होगे। पिछले साल Realme X50 Pro 5G फोन से 5जी फोन की जो यात्रा रियलमी ने शुरू की थी, वो अब काफी आगे बढ़ गई है और बीते दिनों कंपनी ने Realme 8, Realme Narzo 30 और Realme X7 Max सीरीज के 5G स्मार्टफोन्स के साथ ही कई अन्य लॉन्च किए थे।

रियलमी आने वाले समय में Realme GT Series के कई स्मार्टफोन्स लॉन्च करने वाली है। माधव सेठ ने कहा कि हम भारत में 5जी स्मार्टफोन सेगमेंट में लीडर बनेंगे और समय के साथ कई खास फीचर्स वाले किफायती 5G मोबाइल यूजर्स के सामने पेश करेंगे।