शाओमी का सस्ता स्मार्टफोन रेडमी 9 पावर कल होगा लॉन्च, जानिए कीमत और फीचर्स

0
1146

नई दिल्ली। शाओमी 17 दिसंबर को भारत में रेडमी 9 पावर लॉन्च करने के लिए पूरी तरह तैयार है। पिछले कुछ हफ्तों में रेडमी 9 पावर के बारे में पहले ही बहुत कुछ सामने आ चुका है। कंपनी ने अपकमिंग स्मार्टफोन के बारे में कुछ डिटेल्स की पुष्टि की है। लॉन्च से पहले, रेडमी 9 पावर को लॉन्च करने के बारे में अब तक की जाने वाली सभी चीजों पर एक नजर डालें। यह मौजूदा रेडमी 9 सीरीज के समान एक बजट स्मार्टफोन होने की संभावना है।

अफवाहों का सुझाव है कि रेडमी 9 पावर वास्तव में रेडमी नोट 9 4G का रीब्रांडेड वर्जन होगा, जिसे हाल ही में चीन में लॉन्च किया गया था। इससे पता चलता है कि स्मार्टफोन 48-मेगापिक्सल के क्वाड रियर कैमरा सेटअप, फास्ट चार्जिंग सपोर्ट, क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 662 प्रोसेसर जैसे फीचर्स के साथ आएगा।

रेडमी 9 पाव स्पेसिफिकेशन

  • रेडमी 9 पावर मॉडल नंबर M2010J19SI के साथ आएगा। यह भी पता चला है कि स्मार्टफोन दो अलग-अलग वैरिएंट में आएगा, जिसमें 4 जीबी रैम स्टैंडर्ड के रूप में होगी।
  • यह डिवाइस 4 जीबी रैम+64 जीबी स्टोरेज और 4 जीबी रैम+128 जीबी स्टोरेज वैरिएंट सहित दो वैरिएंट में आएगा। फोन को ग्रीन, ब्लू और ब्लैक सहित तीन कलर ऑप्शन में आएगा।
  • रेडमी 9 पावर 6.67-इंच फुल-एचडी प्लस डिस्प्ले के साथ 1080×2340 पिक्सल के स्क्रीन रेजोल्यूशन के साथ आएगा।
  • फोन एक क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 662 प्रोसेसर से लैस होगा, जिसे 4 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज के साथ जोड़ा जाता है।
  • सॉफ्टवेयर के बात करें तो, फोन को MIUI 12 आउट-ऑफ-द-बॉक्स हो सकता है
  • रेडमी 9 पावर की प्रमुख खासियतों में से एक बैटरी है। यह 18 वॉट फास्ट चार्जिंग के साथ एक विशाल 6000mAh बैटरी पैक के साथ आ जाता है।
  • रेडमी 9 पावर में मेन कैमरे के तौर पर 48-मेगापिक्सल सेंसर, 8-मेगापिक्सल सेकेंडरी सेंसर और 2-मेगापिक्सल के दो कैमरे मिलने की उम्मीद है।

कीमत : रेडमी 9 पावर की कीमत 10,000 के आसपास होने की उम्मीद है। स्मार्टफोन की आधिकारिक कीमत की घोषणा करने के लिए हमें शाओमी का इंतजार करना होगा। स्मार्टफोन यूट्यूब, फेसबुक, ट्विटर पर एक डिजिटल लॉन्च इवेंट के माध्यम से और आधिकारिक वेबसाइट पर भी ऑफिशियली लॉन्च किया जाएगा।