नग्न योगाभ्यास करने से मुझे स्वतंत्रता का एहसास होता है : योगा गर्ल

    0
    221

    पूर्व मॉडल, जो अपने अद्भुत योग के साथ कई को प्रेरित करती है, गुमनाम रहना पसंद करती है। उनका इंस्टाग्राम अलग-अलग योग मुद्राओं की कुछ मन-उड़ाने वाली तस्वीरों से भरा पड़ा है। 26 वर्षीय योगी ने एक बार एक साक्षात्कार में कहा था, “मैंने रोजाना योग करना शुरू किया जब मैंने समझा कि योग अंदर भावना और आपके शरीर और मन के बीच संबंध के बारे में अधिक है।”

    उन्होंने कहा, “योगाभ्यास नग्न करने से मुझे स्वतंत्रता का एहसास हो सकता है और मेरे शरीर के लिए एक मजबूत संबंध भी बन सकता है। मैं अलग-अलग संवेदनाओं को मजबूत महसूस कर सकती हूं, जैसे कि मेरी त्वचा पर हवा, एक मुद्रा से दूसरी में जाते समय। ” योग लड़की ने आगे कहा, “यह एक बहुत ही साधारण रविवार था जब मैंने पहली बार इस तरह की तस्वीरें करने की कोशिश की। मुझे लगा कि वे कलात्मक हैं और मानव शरीर को यौन रूप से नहीं दिखाते हैं। ” वह अपने आश्चर्यजनक चित्रों के साथ शरीर के सकारात्मक संदेश का प्रसार करना चाहती है।

    उन्होंने यह भी कहा, “अतीत में, मैं अपने शरीर के साथ बहुत असुरक्षित थी और मैं हर समय इसके कुछ हिस्सों को बदलना चाहती थी। योग ने मुझे आत्म-स्वीकृति पाने और अपने शरीर से प्यार करने में मदद की है। इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि आप कैसे दिखते हैं, हर कोई अपने शरीर के साथ दोष पा सकता है क्योंकि यह सब हमारे दिमाग में शुरू होता है। मैं कहना चाहती हूं कि आप बिल्कुल वैसे ही खूबसूरत हैं जैसे आप हैं।