itel ने 8000 से कम में भारत में लॉन्च किया रंग बदलने वाला 5G फोन, जानिए फीचर्स

0
18

नई दिल्ली। itel कम्पनी की ओर से भारतीय मार्केट में इसके बजट 5G फोन ColorPro 5G का 4GB रैम वेरियंट लॉन्च कर दिया है। इस फोन की खास बात यह है कि इसके बैक पैनल पर खास कलर चेंजिंग बैक पैनल IVCO (itel Vivid Color) टेक्नोलॉजी के साथ दिया गया है।

इस फोन में पावरफुल NRCA (5G++) टेक्नोलॉजी का सपोर्ट मिलता है और लिमिटेड टाइम पीरियड ऑफर में इसे 8000 रुपये से कम कीमत पर खरीदा जा सकेगा। अच्छी परफॉर्मेंस के लिए itel ColorPro 5G में MediaTek Dimensity 6080 प्रोसेसर दिया गया है और इसके साथ 4GB रैम दी गई है।

इसके अलावा मेमोरी फ्यूजन टेक्नोलॉजी के साथ इसकी रैम 4GB और बढ़ाई जा सकती है और कुल रैम क्षमता 8GB रैम तक पहुंच जाएगी। इसमें 128GB स्टोरेज के साथ बड़ा 6.6 इंच का डिस्प्ले दिया गया है और यह बेहतरीन मल्टीमीडिया एक्सपीरियंस ऑफर करता है।

स्पेसिफिकेशंस
नए स्मार्टफोन में 6.6 इंच का HD+ वॉटरड्रॉप नॉच वाला डिस्प्ले 90Hz रिफ्रेश रेट के साथ दिया गया है। इसमें करीब एक दर्जन 5G बैंड्स का सपोर्ट मिलता है और बैक पैनल पर 50MP AI कैमरा दिया गया है और सामने सेल्फी या वीडियो कॉलिंग के लिए 8MP कैमरा मिलता है। इसमें साइड माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर और फेस ID ऑथेंटिकेशन का विकल्प दिया गया है।

प्रोसेसर : ColorPro 5G में MediaTek Dimensity 6080 प्रोसेसर दिया गया है और Memory Fusion टेक्नोलॉजी का सपोर्ट मिलने के चलते 8GB रैम मिल जाता है। इस फोन की 5000mAh क्षमता वाली बैटरी को 18W फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट दिया गया है।

कीमत: ग्राहक 4GB इंस्टॉल्ड और 4GB वर्चुअल रैम वाले ColorPro 5G को 7,999 रुपये कीमत पर खरीद सकते हैं क्योंकि चुनिंदा रीटेल आउटलेट्स की ओर से इसपर 1000 रुपये का कैशबैक दिया जा रहा है। यह फोन लेवेंडर फैंटेसी और रिवर ब्लू कलर ऑप्शंस में खरीदा जा सकता है।