68W टर्बो फास्ट चार्जिंग फोन Motorola Edge 40 Neo जल्द ही भारत में होगा लॉन्च

0
15

नई दिल्ली। मोटोरोला कम्पनी जल्द ही Motorola Edge 40 Neo स्मार्टफोन के सक्सेसर को भारत में लाने की तैयारी कर रहा है। मोटोरोला ने यह फोन कल चीन में लॉन्च किया है। अब कंपनी ने खुद X हैंडल पर ट्वीट कर जानकारी दी है कि कंपनी एक नया फोन जल्द लॉन्च करने वाली है। मोटोरोला ने कलर वैरिएंट की डिटेल्स के साथ एक नए स्मार्टफोन के लॉन्च को टीज़ किया है, जो एज 50 नियो हो सकता है।

मोटोरोला ने एक्स पर एक क्लिप पोस्ट करते हुए कैप्शन दिया, “#ReadyForAnything coming soon” इसके साथ ही ट्वीट किए गए पोस्टर के कैप्शन में लिखा है कि एज सीरीज में एक नई डायमेंशन को जोड़ने वाले हैं।

Motorola Edge 50 Neo की यूरोप लॉन्च डेट का खुलासा करने के लिए भी कंपनी ने सेम विडियो का यूज किया था। जिससे ये काफी हद तक कन्फर्म हो जाता है कि नया फोन Moto Edge 50 Neo ही होगा जो भारत में दस्तक देने वाला है। आइए अब आपको मोटोरोला एज 50 नियो के चीनी वैरिएंट में मिलने वाले फीचर्स के बारे में बताते हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक फोन का चीनी और यूरोप वैरिएंट ही भारत में लॉन्च होगा।

स्पेसिफिकेशन
मोटो S50 में 6.36-इंच की स्क्रीन मिलेगी जो 120Hz रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करती है। सुरक्षा के लिए इसमें इन-स्क्रीन फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है। Moto S50 में बढ़िया परफॉरमेंस के लिए डाइमेंशन 7300 चिपसेट के साथ आता है। बैटरी की बात करें तो फोन में 68W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करने वाली 4,310mAh की बैटरी है। Moto S50 हैलो यूआई-आधारित एंड्रॉयड 14 के साथ प्रीलोडेड आता है।

Moto S50 के कैमरा सेटअप में OIS के साथ 50-मेगापिक्सल Sony IMX896 का प्राइमरी सेंसर, 13-मेगापिक्सल अल्ट्रा-वाइड कैमरा है और 10-मेगापिक्सल टेलीफोटो लेंस शामिल है। सामने की तरफ, सेल्फी के लिए 32-मेगापिक्सल का कैमरा है। फोन का डिस्प्ले गोरिल्ला ग्लास के साथ आता है। फोन को आईपी68 रेटिंग भी मिली हुई है यानी की फोन धूल और पानी में ख़राब नही होगा।