रोटरी क्लब कोटा ने किया उत्कृष्ट कार्य करने वाली विभूतियों का सम्मान

0
7

कोटा। रोटरी क्लब कोटा द्वारा सोमवार को उत्कृष्ट कार्यों के लिए सम्मान कार्यक्रम क्लब परिसर में आयोजित किया गया। क्लब अध्यक्ष मुकेश व्यास ने बताया कि गत पखवाड़े में क्लब सदस्यों द्वारा विशिष्ट उपलब्धियां अर्जित की गई हैं। जिन्होंने हम सबका मान बढ़ाया है। क्लब के पूर्व अध्यक्ष सुरेश अग्रवाल ने अपने कोटा से अयोध्या तक की पदयात्रा के संकल्प को सफलतापूर्वक पूरा किया।

कारसेवा के समय 1992 में संकल्प लिया था कि श्री राम मंदिर निर्माण के बाद वे कोटा से अयोध्या तक पैदल चलकर ही श्री राम लला के दर्शन करेंगे। वे यह यात्रा 20 दिनों में 6 सदस्यों के दल के साथ पूर्ण कर कोटा लौटे। क्लब सदस्यों ने पुष्पहार और उपरना के साथ उनके हौसले का अभिनन्दन कर बधाई दी।

क्लब सचिव घनश्याम मूंदड़ा ने बताया कि इस अवसर पर क्लब के पूर्व अध्यक्ष अनिल मूंदड़ा को फेडरेशन ऑफ ऑल इंडिया ट्रेडर्स (केट) के कोटा जिले के अध्यक्ष बनने पर क्लब सदस्यों ने अभिनन्दन एवं सम्मान किया।

क्लब के अति वरिष्ठ सदस्य राज कुमार जैन को तीसरी बार कोटा ब्लड बैंक सोसायटी का सचिव बनने पर उनका अभिनंदन एवं सम्मान किया गया। अकलंक स्कूल एसोसिएशन में अनिमेष जैन को सचिव एवं कपिल जैन को कोषाध्यक्ष बनने पर उनका अभिनंदन एवं सम्मान किया गया। संदीप पाडिया के होटल फेडरेशन ऑफ राजस्थान कोटा डिवीजन में महासचिव बनने पर अभिनन्दन किया गया।

क्लब के कोषाध्यक्ष जयंत उपाध्याय ने बताया कि समारोह में पारंपरिक आदर के साथ इन गणमान्य सदस्यों को साफा, उपरना और माला पहनाकर सम्मानित किया गया। जो रोटरी समुदाय द्वारा उनके प्रति गहरी श्रद्धा और सम्मान का प्रतीक था। कार्यक्रम में पूर्व अध्यक्ष, प्रेसिडेंट एलेक्ट मनोज सोनी, डीजी एलेक्ट प्रज्ञा मेहता, बोर्ड सदस्य और रोटीरियन्स उपस्थित थे। सभी ने करतल ध्वनि से सम्मानित विभूतियों अभिनन्दन किया।