Vivo के तीन नए फोन 200MP के कैमरे, 6000mAh की बैटरी के साथ होंगे लॉन्च

0
17

नई दिल्ली। वीवो कंपनी अब अपनी नई स्मार्टफोन सीरीज- Vivo X200 Pro को लॉन्च करने की तैयारी कर रही है। इस अपकमिंग सीरीज में वीवो तीन नए स्मार्टफोन- Vivo X200, Vivo X200 Pro और Vivo X200 Mini लॉन्च करने वाली है।

इसी बीच टिपस्टर डिजिटल चैट स्टेशन ने वीबो पर इस सीरीज के एक वेरिएंट के कैमरा स्पेसिफिकेशन और प्रोसेसर को लीक कर दिया है। लीक के अनुसार फोन में 200 मेगापिक्सल का कैमरा और 6000mAh की बैटरी के साथ कई धांसू फीचर मिलेंगे। आइए जानते हैं डीटेल।

डिजिटल चैट स्टेशन ने जो डीटेल शेयर किए हैं, वे सीरीज के प्रो वेरिएंट की हैं। डिजिटल चैट स्टेशन के वीवो पोस्ट के अनुसार कंपनी इस फोन में 22nm प्रोसेस टेक्नोलॉजी के साथ 50MP का सोनी सेंसर देने वाली है। इसके अलावा फोन के रियर में वीवो X100 अल्ट्रा की तरह 200 मेगापिक्सल का पेरिस्कोप टेलिफोटो लेंस भी देखने को मिलेगा। इस कैमरे में कंपनी 1/1.28 इंच का बड़ा सेंसर और f/2.67 अपर्चर ऑफर करने वाली है। बताया जा रहा है कि वीवो इस फोन में 50 मेगापिक्सल का एक अल्ट्रावाइड ऐंगल लेंस भी देने वाला है।

पावरफुल प्रोसेसर और बैटरी
प्रोसेसर के तौर पर फोन में कंपनी डाइमेंसिटी 9400 चिपसेट ऑफर करने वाली है। दूसरी रिपोर्ट्स में इस फोन के कुछ और फीचर्स की जानकारी दी गई है। इन रिपोर्ट्स की मानें तो फोन में कंपनी 6.7 इंच का OLED पैनल देने वाली है। यह डिस्प्ले माइक्रो-कर्वेचर डिजाइन और अल्ट्रा-थिन बेजल्स के साथ आएगा। फोन में ऑफर किया जाने वाला डिस्प्ले 1.5K रेजॉलूशन और 120Hz के रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करेगा। बायोमेट्रिक सिक्योरिटी के लिए कंपनी इस फोन में अल्ट्रासोनिक इन स्क्रीन फिंगरप्रिंट सेंसर भी दे सकती है। फोन की बैटरी के बारे में कहा जा रहा है कि यह 6000mAh की होगी। बताते चलें कि कंपनी इस सीरीज को इसी साल अक्टूबर में चीन में लॉन्च करने वाली है।