गन्ने के जूस में थूक कर ग्राहकों को बेचने वाले दो दुकानदार नोएडा से गिरफ्तार

0
8

नई दिल्ली। Two muslim men arrested: नोएडा सेक्टर 121 में स्थित क्लियो काउंटी सोसाइटी के पास गन्ने के जूस में थूक कर लोगों को देने का मामला सामने आया है। नोएडा पुलिस ने इस शिकायत पर तुरंत कार्रवाई करते हुए दो आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया है।

क्षितिज भाटिया ने पुलिस को बताया कि वह सेक्टर-121 के गढ़ी चौखंडी गांव के पास स्थित क्लियो काउंटी सोसाइटी में रहते हैं। वह शनिवार शाम पत्नी के साथ सोसाइटी के गेट नंबर एक के बाहर गन्ने के जूस की दुकान पर गए थे। वहां उन्होंने दो ग्लास गन्ने के जूस का ऑर्डर किया।

उनका आरोप है कि जूस विक्रेता ने जूस के ग्लास में तीन से चार बार थूककर उन्हें जूस दिया। इसका विरोध करने पर आरोपी ने उनके साथ अभद्रता की। विरोध बढ़ने पर आरोपी अपना जूस का स्टॉल छोड़कर वहां से भाग गए।

एडीसीपी सेंट्रल नोएडा हृदेश कठेरिया ने रविवार को बताया कि पीड़ित से शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने मुकदमा दर्ज करते हुए दो लोगों को थूक मिलाकर जूस बेचने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। दोनों आरोपियों की पहचान शाहेब आलम और जमशेद खान के रूप में हुई है, जो मूल रूप से उत्तर प्रदेश के बहराइच जिले के रहने वाले हैं।

पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि रविवार सुबह स्थानीय फेज 3 पुलिस थाने में एफईआर दर्ज की गई और बाद में दोनों आरोपियों-जमशेद (30) और सोनू उर्फ ​​साहबे आलम को पुलिस हिरासत में ले लिया गया।

प्रवक्ता ने बताया कि आरोपियों पर भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की धारा 153ए(1)(बी) (सार्वजनिक शांति भंग करना), 270 (जीवन के लिए खतरनाक बीमारी का संक्रमण फैलाने का घातक कृत्य) और 34 (समान मंशा से कई व्यक्तियों द्वारा किए गए कृत्य) के तहत मामला दर्ज किया गया है। अधिकारी ने बताया कि मामले में आरोपियों के खिलाफ उपयुक्त कानूनी कार्रवाई शुरू कर दी गई है।