2024 Bolero MaXX: महिंद्रा की नई बोलेरो मैक्स ₹8.49 लाख में लॉन्च, जानिए फीचर्स

0
61

नई दिल्ली। 2024 Bolero MaXX Pik-Up: भारत की वाहन निर्माता कंपनी महिंद्रा ने अपने ग्राहकों को बड़ी खुशखबरी दी है। कंपनी ने अपने 2024 बोलेरो मैक्स पिक-अप (MaXX pik-up) का नया वैरिएंट लॉन्च किया है।

इस नए वैरिएंट की सबसे खास बात यह है कि कंपनी ने इसके ड्राइवर कैबिन में एयर कंडीशनिंग (AC) जोड़ दिया है। कंपनी अपने इस पिक-अप में कंफर्ट को बढ़ाना चाहती है। इसके अलावा कंपनी ने iMaxx ऐप पर 14 नए फीचर्स भी जोड़ दिए हैं। आइए जरा विस्तार से इसकी डिटेल्स जानते हैं।

2024 बोलेरो MaXX पिक-अप (2024 Bolero MaXX Pik-Up) रेंज की बात करें तो यह कॉम्पैक्ट पिक-अप अपनी बेहतरीन डिजाइन के लिए जानी जाती है। ग्राहक इसको इसके पेलोड क्षमता, माइलेज, सेफ्टी और ड्राइविंग एक्सपीरियंस के लिए काफी ज्यादा पसंद करते हैं। अपनी शुरुआत के बाद से बोलेरो MaXX रेंज ने एक बड़ा माइलस्टोन हासिल किया है। कंपनी ने इसकी 1.4 लाख से ज्यादा यूनिट सेल की है। इसके साथ कंपनी ने 1 लाख उत्पादन माइलस्टोन हासिल कर इंडिया बुक ऑफ रिकॉर्ड्स में अपना नाम दर्ज कराया है।

2024 बोलेरो MaXX पिक-अप रेंज डीजल और सीएनजी विकल्पों की पेशकश करने वाले महिंद्रा के एडवांस m2Di इंजन से लैस है। यह 1.3 टन से 2 टन तक की पेलोड क्षमता और 3050mm तक की कार्गो बेड लंबाई के साथ आती है। बोलेरो MaXX पिक-अप गुड्स ट्रांसपोर्ट के लिए असाधारण भार क्षमता लेकर दौड़ सकता है।

पिक-अप: यह पिक-अप D+2 सिटिंग ऑप्शन के साथ आती है, जो हाइट-एडजेस्टमेंट ड्राइवर सीट्स से लैस है। इसके अलावा इसमें टर्न-सेफ लैंप देखने को मिलता है। इसमें दोबारा से डिज़ाइन किए गए इंटीरियर और एक्सटीरियर पार्ट शामिल हैं। हीटर और डिमिस्टर के साथ एयर कंडीशनिंग (AC) इसके ड्राइविंग एक्सपीरियंस को पहले से बेहतर बनाता है, जो लॉन्ग ड्राइव के लिए आरामदायक रहेगा। इसके अपडेट्स की बात करें तो इसमें व्हीकल मैनेजमेंट सिस्टम के लिए 14 नए फीचर्स मिलते हैं, जो बोलेरो MaXX के शुरुआती लॉन्च पर बेस्ड हैं। मुख्य प्रगति में

कीमत: 2024 बोलेरो मैक्स पिक-अप (MaXX pik-up) के कीमत की बात करें तो इसके सिटी 1.3 SXi की कीमत 8.49 लाख से शुरू होती है। वहीं, सिटी 1.4/1.5 VXi की कीमत 8.62 लाख और HD 1.3 वैरिएंट की कीमत 10.27 लाख है। इसके अलावा HD 1.7 की कीमत 10.33 लाख और HD 1.7L की प्राइस 10.40 लाख रुपये है। इसका सबसे महंगा और टॉप वैरिएंट HD 2.0L VXi है, जिसकी कीमत 11.22 लाख तक जाती है। यह सभी कीमतें एक्स-शोरूम की हैं।