iQOO Neo 9 Pro जल्द ही भारत में लॉन्च होगा, मिलेगा तगड़ा डिस्काउंट, जबर्दस्त फीचर

0
140

नई दिल्ली। iQOO कंपनी अपने नए स्मार्टफोन iQOO Neo 9 Pro को जल्द ही भारत में लॉन्च करने वाली है। यह फोन 22 फरवरी को इंडियन मार्केट में एंट्री करेगा। फोन को लॉन्च होने में अभी कुछ दिन बचे हैं, लेकिन इसी बीच टिपस्टर मुकुल शर्मा ने इसकी कीमत को लीक कर दिया है। टिपस्टर ने X पोस्ट करते बताया कि आइकू नियो 9 प्रो के 8जीबी रैम और 256जीबी इंटरनल स्टोरेज वाले वेरिएंट की कीमत 3 हजार रुपये के बैंक ऑफर्स के साथ 34,999 रुपये होगी।

शेयर किए गए स्क्रीनशॉट के अनुसार 37,999 रुपये के इस फोन पर 3 हजार रुपये के डिस्काउंट ऑफर ICICI बैंक के ग्राहकों के लिए है। फोन की प्री-बुकिंग कल से शुरू होगी। फोन को प्री-बुक करने वाले यूजर्स को 1 हजार रुपये का इंस्टेंट डिस्काउंट भी मिलेगा। साथ ही फोन को प्री-बुक करने वाले यूजर्स को दो साल की एक्सटेंडेड वॉरंटी भी मिलेगी।

फीचर्स : अमेजन पर लाइव माइक्रोसाइट से अनुसार कंपनी इस फोन में 6.78 इंच का LTPO AMOLED डिस्प्ले देने वाली है। यह डिस्प्ले 144Hz के रिफ्रेश रेट के साथ आता है। इसका पीक ब्राइटनेस लेवल 3000 निट्स का है। पेज के अनुसार फोन 5160mAh की बैटरी से लैस है, 120W की वायर्ड चार्जिंग को सपोर्ट करती है। फोन दो वेरिएंट- 8जीबी+256जीबी और 12जीबी+256जीबी में आएगा। कंपनी पहले ही कन्फर्म कर चुकी है कि वह इस फोन में स्नैपड्रैगन 8 जेन 2 चिपसेट देने वाली है।

कैमरा: फोन में शानदार गेमिंग एक्सपीरियंस के लिए Supercomputing Q1 चिप भी दिया गया है। फोटोग्राफी के लिए फोन में कंपनी 50 मेगापिक्सल का मेन कैमरा देने वाली है। यह कैमरा OIS यानी ऑप्टिकल इमेज स्टेबिलाइजेशन फीचर के साथ आएगा। इसके अलावा फोन में कंपनी 8 मेगापिक्सल का एक अल्ट्रा-वाइड ऐंगल लेंस भी देने वाली है। फोन का सेल्फी कैमरा 16 मेगापिक्सल का है।

कलर ऑप्शन: यह फोन दो कलर ऑप्शन- कॉन्क्वर ब्लैक और फायरी रेड कलर ऑप्शन में आएगा। फोन का फायरी रेड कलर ऑप्शन ड्यूल टोन फॉक्स लेदर वाला होगा, जिससे इस फोन का लुक काफी शानदार लगता है।