क्रिकेट वर्ल्ड कप में भारत जीता तो मोशन 500 बच्चों को निशुल्क देगा अमृत कोर्स  

0
60

जीतेगा इंडिया तो पढ़ेगा इंडिया

कोटा। Cricket world cup: क्रिकेट वर्ल्ड कप का फाइनल रविवार दोपहर 2 बजे से अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में भारत-ऑस्ट्रेलिया के बीच खेला जाएगा। यदि क्रिकेट वर्ल्ड कप में भारत जीता तो मोशन एजुकेशन पांच सौ बच्चों को जेईई और नीट की तैयारी के लिए अमृत कोर्स निशुल्क देगा।

मोशन एजुकेशन के संस्थापक और सीईओ नितिन विजय ने बताया कि पूरे देश की नजर क्रिकेट वर्ल्ड कप का फाइनल पर है। यदि क्रिकेट वर्ल्ड कप में भारत जीता तो मोशन एजुकेशन पांच सौ बच्चों को जेईई और नीट की तैयारी के लिए अपना अमृत कोर्स निशुल्क देगा। इसके लिए मोशन के यू ट्यूब चैनल के साथ दिए लिंक से गूगल फॉर्म भरना होगा।

नितिन विजय ने बताया कि यह कोर्स विद्यार्थियों को अपने स्कूल या रोजमर्रा के शेड्यूल से समझौता किए बिना कभी भी, कहीं भी अपनी व्यक्तिगत लर्निंग स्पीड के मुताबिक सीखने की सुविधा देता है। पाठ्यक्रम अनुभवी फेकल्टीज के मार्गदर्शन में छात्रों की सीखने की क्षमता को अधिकतम करने के लिए तैयार किया गया है।

इसके तहत विद्यार्थी ऑनलाइन सीखने, अभ्यास करने, रिवीजन और टेस्ट देकर खुद की कमियों का विश्लेषण कर सकेगा। विद्यार्थियों को टॉप एजुकेटर्स के लेक्चर, टेक्स्ट नोट्स, एक्सरसाइज, रिवीजन के सवाल, वीडियो सोल्यूशन, मॉक टेस्ट और छात्रों की प्रगति की निगरानी के लिए स्टूडेंट परफॉर्मेंस रिपोर्ट आदि उपलब्ध कराए जाएंगे।

कोर्स में टेक्स्ट और वीडियो,  दोनों फॉर्मेट में रिवीजन की व्यवस्था से स्टूडेंट्स को फ्लेक्सिबिलिटी मिलती है और वो ज्यादा सीख पाते हैं। इन सबके साथ मोशन एजुकेशन डेली प्रैक्टिस प्रॉब्लम शीट्स और ऑल इंडिया टेस्ट सीरीज भी जारी करेगा।