108MP कैमरे वाला OnePlus 12 5G फोन, दमदार बैटरी के साथ जल्द होगा लॉन्च

0
165

नई दिल्ली। वनप्लस कंपनी अपने नए स्मार्टफोन OnePlus 12 को लॉन्च करने की तैयारी कर रहा है। रिपोर्ट्स की मानें तो वनप्लस नॉर्ड सीरीज का नया फोन- OnePlus Nord N30 SE 5G जल्द मार्केट में एंट्री कर सकता है। हाल में इस फोन को TDRA सर्टिफिकेशन पर देखा गया है।

इस सर्टिफिकेशन में कन्फर्म किया गया है कि वनप्लस नॉर्ड N30 SE 5G का मॉडल नंबर CPH2605 है। सबको पता है कि यह मॉडल नंबर लॉन्च हो चुके वनप्लस फोन नॉर्ड CE 3 लाइट का है।

ऐसे में माना जा रहा है कि नॉर्ड N30 SE स्मार्टफोन 108 मेगापिक्स के कैमरा वाले नॉर्ड CE 3 लाइट का रीब्रैंडेड वर्जन हो सकता है। इस फोन को कंपनी सबसे पहले यूएई में लॉन्च कर सकती है। मॉडल नंबर के एक होने के बाद भी यह पक्के तौर पर कहना मुश्किल है कि नए फोन के फीचर पूरी तरह नॉर्ड CE 3 लाइट वाले ही होंगे।

नॉर्ड N30 SE की लॉन्च डेट के बारे में कंपनी की तरफ से अभी कोई ऑफिशियल जानकारी नहीं दी गई है। फिलहाल आइए जानते हैं नॉर्ड CE 3 लाइट 5G के फीचर और स्पेसिफिकेशन के बारे में।

फीचर और स्पेसिफिकेशन
कंपनी इस फोन में फुल एचडी+ रेजॉलूशन के साथ 6.71 इंच का डिस्प्ले ऑफर कर रही है। यह डिस्प्ले 120Hz के रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करता है। फोटोग्राफु के लिए कंपनी इस फोन में एलईडी फ्लैश के साथ तीन कैमरे दिए गए हैं। इनमें 108 मेगापिक्सल के मेन लेंस के साथ एक 2 मेगापिक्सल का डेप्थ कैमरा और एक 2 मेगापिक्सल का मैक्रो कैमरा शामिल है। वहीं, सेल्फी के लिए इस हैंडसेट में आपको 16 मेगापिक्सल का कैमरा मिलेगा।

प्रोसेसर: फोन 8जीबी रैम और 256जीबी तक के इंटरनल स्टोरेज से लैस है। प्रोसेसर के तौर पर इसमें स्नैपड्रैगन 695 चिपसेट दिया गया है। साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर से लैस यह फोन 5000mAh की बैटरी के साथ आता है।

फास्ट चार्जिंग: यह बैटरी 67 वॉट की फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है। कनेक्टिविटी के लिए कंपनी इस फोन में 5G, वाई-फाई, ब्लूटूथ 5.3, यूएसबी-C और 3.5mm हेडफोन जैक जैसे ऑप्शन दे रही है।