Tecno Spark 20C स्मार्टफोन 4GB रैम और दमदार फीचर के साथ होगा लॉन्च

0
78

नई दिल्ली। टेक्नो कंपनी Tecno Spark 20C स्मार्टफोन को जल्द लॉन्च कर सकती है। एक लेटेस्ट रिपोर्ट के अनुसार, कथित स्मार्टफोन को गीकबेंच और ब्लूटूथ एसआईजी सर्टिफिकेशन साइट्स पर देखा गया है और लिस्टिंग से फोन के स्पेसिफिकेशन और नाम का पता चलता है। बता दें कि यह Tecno Spark 20 लाइनअप में यह पांचवां डिवाइस होगा।

मायस्मार्टप्राइस की एक रिपोर्ट से पता चला है कि अपकमिंग Tecno Spark 20C कई सर्टिफिकेशन साइट्स पर सामने आया है। कहा जा रहा है कि ब्लूटूथ एसआईजी पर लिस्टिंग से नए स्मार्टफोन के नाम (मोनिकर) Tecno Spark 20C (BG7) की पुष्टि हुई है। इसमें ब्लूटूथ 5.0 कनेक्टिविटी सपोर्ट मिलने की उम्मीद है।

इस बीच, गीकबेंच लिस्टिंग से स्मार्टफोन के कई अन्य स्पेसिफिकेशन के बारे में पता चला है। यह ऑक्टा-कोर मीडियाटेक हेलियो P35 प्रोसेसर से लैस हो सकता है। सॉफ्टवेयर की बात करें तो, स्मार्टफोन HiOS 13 पर बेस्ड एंड्रॉयड 13 ओएस पर चल सकता है। गीकबेंच लिस्टिंग के अनुसार, इसे सिंगल-कोर टेस्ट में 168 और मल्टी-कोर टेस्ट में 928 अंक मिले हैं। Tecno Spark 20C में 4GB रैम मिलने की जानकारी भी दी गई है।

लिस्टिंग से स्मार्टफोन के संबंध में कोई अन्य जानकारी सामने नहीं आई है। टेक्नो ने अभी तक Tecno Spark 20C के लॉन्च की घोषणा या पुष्टि नहीं की है। इस बीच, एक पिछली रिपोर्ट में हिंट दिया गया था कि Tecno Spark 20 भारत में अक्टूबर या नवंबर तक लॉन्च हो सकता है। कहा जा रहा है कि यह स्मार्टफोन मीडियाटेक हेलियो G85 प्रोसेसर से लैस है। इसमें 4GB रैम और 128GB ऑनबोर्ड स्टोरेज दिया जा सकता है। फोटोग्राफी के लिए, स्मार्टफोन में 50-मेगापिक्सेल का डुअल कैमरा सेटअप और 18W चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5000mAh की बैटरी हो सकती है।