Infinix Hot 30 स्मार्टफोन 10GB रैम के साथ इसी महीने होगा भारत में लॉन्च

0
118

नई दिल्ली। इंफिनिक्स (Infinix) कंपनी अब भारत में Infinix Hot 30 सीरीज लॉन्च करने की तैयारी कर रहा है। ब्रांड ने पुष्टि की है कि वह जल्द ही मार्च में देश में Hot 30i लॉन्च करेगा। इसके साथ ही ब्रांड एक नई नोटबुक भी पेश करेगा।

इंफिनिक्स के मुताबिक, Infinix Hot 30i आइकोनिक डिजाइन के साथ आएगा। इसमें एक बड़ा डिस्प्ले और बड़ी मेमोरी मिलेगी। जहां तक ​​डिजाइन की बात है तो इसके बैक में ग्लास और लेदर फिनिश होगा। इसके साथ अनाउंस किए जाने वाले लैपटॉप को Infinix Y1 Plus Neo कहा जाएगा।

कंपनी ने बताया कि यह लाइटवेट और पावर-पैक डिवाइस होगा। यह अनुमान लगाया गया है कि FCC अथॉरिटी द्वारा अप्रूव्ड मॉडल नंबर X669 के साथ इंफिनिक्स फोन को Infinix Hot 30i मोनिकल के साथ बाजार में पेश किया जाएगा।

पिछले महीने PassionateGeekz ने खुलासा किया था कि Infinix Hot 30i में 6.6 इंच का आईपीएस एलसीडी पैनल होगा जो एचडी प्लस रेजोल्यूशन और 500 निट्स की पीक ब्राइटनेस ऑफर करेगा।

बैटरी: यह हीलियो G37 चिपसेट, 4GB रैम और 18W चार्जिंग के साथ 5000mAh की बैटरी पैक करेगा। फोन 6GB एक्सटेंडेड रैम, 128GB स्टोरेज की पेशकश करेगा, और एक्सओएस पर बेस्ड एंड्रॉइड 12 ओएस पर चलेगा। फोटोग्राफी के लिए, फोन में 50 मेगापिक्सेल का मेन कैमरा, 2 मेगापिक्सेल का मैक्रो कैमरा और एक एलईडी फ्लैश होगा।

हाल ही में आई एक रिपोर्ट में कहा गया है कि कंपनी एक रहस्यमयी फोन पर काम कर रही है जो 260W चार्जिंग को सपोर्ट करता है। चूंकि यह एक हाई-एंड फोन प्रतीत होता है, इसलिए यह जीरो-सीरीज फोन हो सकता है।

हालांकि, जनवरी में सामने आई एक रिपोर्ट से पता चला था कि Infinix Zero-lineup को GT सीरीज से रिप्लेस कर सकता है। यह भी पता चला कि कंपनी इस साल मार्च या अप्रैल में दो जीटी-ब्रांडेड फोन लॉन्च कर सकती है।