शहर मे शांति एवं कानून व्यवस्था बनाने में कोटा व्यापार महासंघ करेगा सहयोग

0
183

महासंघ ने शहर पुलिस अधीक्षक शरद चौधरी का किया अभिनन्दन

कोटा। कोटा व्यापार महासंघ के महासचिव अशोक माहेश्वरी ने शहर पुलिस अधीक्षक शरद चौधरी का कोटा में कार्यभार संभालने पर अभिनन्दन किया। इस अवसर पर पुलिस अधीक्षक शरद चौधरी ने कहा कि कोटा एक बड़ा शहर है जहां पर लाखों की तादाद मे कोचिंग के लिए विद्यार्थी आते हैं। उन्होंने कहा कि व्यापारी, उद्यमी, जनप्रतिनिधि एवम् आमजन के सहयोग से शहर में शांति एवं कानून व्यवस्था बनाए रखने को प्राथमिकता दी जाएगी।

उन्होंने कहा कि कोटा व्यापार महासंघ शहर के सजग प्रहरी के रूप मे काम करता है। शहर मे कोचिंग विद्यार्थियों की सुरक्षा के लिए पूरी तरह से सर्तकता बरती जाएगी। महासचिव अशोक माहेश्वरी ने शहर पुलिस अधीक्षक शरद चौधरी को आश्वस्त किया कि शहर मे कानून एवं शांति व्यवस्था बनाए रखने के लिए सदैव की तरह पुलिस प्रशासन का पूरा सहयोग करेगा। माहेश्वरी ने कहा कि पुलिस प्रशासन भी व्यापार एवं उद्योग जगत की सुरक्षा के लिए पूरी सतर्कता बरते।

शहर पुलिस अधीक्षक शरद चौधरी ने कहा कि शहर मे कानून व्यवस्था को सुदृढ़ बनाने के लिए शीघ्र ही पुलिस प्रशासन महासंघ की सभी संस्थाओं के साथ एक बैठक का आयोजन करेगा। इस अवसर पर अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक प्रवीण जैन, शहर के सभी वृत पुलिस उप अधीक्षक एवं पुरानी धानमंडी थोक व्यापार संघ के अध्यक्ष कैलाश चन्द जैन मौजूद थे ।