व्यापार संघ जनसेवा एवं समाज सेवा के लिए भी कार्य करें: कोटा व्यापार महासंघ

0
178

कोटा। किशोरपुरा व्यापार संघ की नवगठित कार्यकारिणी का शपथ ग्रहण समारोह रविवार को सीएडी चौराहा स्थित एक होटल पर संपन्न हुआ। इस अवसर पर कोटा व्यापार महासंघ के अध्यक्ष क्रांति जैन एवं महासचिव अशोक माहेश्वरी ने कहा कि महासंघ शहर के सभी क्षेत्रों में जहा पर व्यापार संगठन नहीं है वहा व्यापार संघों का गठन करवा रहा है।

किशोरपुरा क्षेत्र में संगठन नहीं था, अब किशोरपुरा व्यापार संघ बनने से क्षेत्र के चारों और के व्यापारी शामिल हो गए हैं । महासंघ शहर के अन्य क्षेत्रों में भी जहां अभी संगठन नहीं बने हैं वहां पर वहां के व्यापारियों से विचार-विमर्श कर संगठन बनाने अपील करेगा। उन्होंने व्यापार संघ के पदाधिकारियों से जान सेवा एवं समाज सेवा के लिए भी कार्य करने आह्वान किया।

महासंघ के अध्यक्ष क्रांति जैन एवं महासचिव अशोक माहेश्वरी ने किशोरपुरा व्यापार संघ की नवनिर्वाचित कार्यकारिणी के अध्यक्ष मोहम्मद हुसैन, सचिव भारत टेकवानी कोषाध्यक्ष रियाजुद्दीन बेहलीम और संरक्षक डॉ कपिल शर्मा समेत पदाधिकारियों और कार्यकारिणी को पद व गोपनीयता की शपथ दिलाई। समारोह में केशवपुरा व्यापार संघ के व्यापारी और जनप्रतिनिधि मौजूद मौजूद थे ।

इस अवसर पर किशोरपुरा व्यापार संघ के अध्यक्ष मोहम्मद हुसैन एवं सचिव भारत टेकवानी ने बताया कि किशोरपुरा व्यापार संघ में अभी 140 सदस्य हैं। वे क्षेत्र के सभी व्यापारियों को सदस्य बनाकर संगठन को और मजबूत करेंगे। साथ ही व्यापारियों के हिट और समाज सेवा के लिए कार्य करेंगे।

सर्दी से ठिठुरते लोगों को कंबल वितरित

कोटा। न्यू कोटा हॉस्टल एसोसिएशन के अध्यक्ष अशोक लोढ़ा एंव महासचिव राजीव राजू भैया ने बताया कि मकर सक्रांति के पावन पर्व पर रविवार को शहर के कई क्षेत्रों में सर्दी से ठिठुरते लोगों को करीब 150 से ज्यादा कम्बल वितरित किए। कार्यक्रम का शुभारंभ कोटा व्यापार महासंघ के महासचिव अशोक माहेश्वरी ने किया।