हुंडई की नई वेन्यू को घर बैठे कर सकेंगे कंट्रोल, कार की बुकिंग शुरू

0
310

नई दिल्ली। हुंडई मोटर इंडिया (HMI) कम्पनी ने अपनी मिड-साइज SUV 2022 हुंडई वेन्यू (Venue) की बुकिंग शुरू कर दी है। इस SUV को कस्टमर्स कंपनी की डीलरशिप पर जाकर बुक कर सकते हैं। इस कार को 5 वैरिएंट के साथ मल्टीपल इंजन ऑप्शन में लॉन्च किया जाएगा। इसे 7 कलर्स में लॉन्च किया जाएगा। इसमें पोलर व्हाइट, टाइफून सिल्वर, फैंटम ब्लैक, डेनिम ब्लू, टाइटन ग्रे, फेयरी रेड) के साथ एक डुअल-टोन कलर ब्लैक रूफ+फेयरी रेड शामिल है।

नई हुंडई वेन्यू में ग्राहकों को बेहतर कनेक्टिविटी ऑप्शन मिलेंगे। वे अपने घर से ही कार के कई फीचर्स को कंट्रोल कर पाएंगे। कस्टमर्स एलेक्सा और गूगल वॉयस असिस्टेंट के साथ होम टू कार (H2C) की मदद से गाड़ी का स्टेटस पता कर सकेंगे। खास बात है कि इन फीचर्स को हिंदी और अंग्रेजी दोनों वॉइस में कंट्रोल कर पाएंगे।

साउंड: 2022 हुंडई वेन्यू में ड्राइविंग को बेहतर और आसान बनाने के लिए नॉर्मल, ईको और स्पोर्ट्स मोड भी मिलेंगे। इस SUV में बैक सीट पैसेंजर्स की एक्सपीरियंस को बढ़ाने के लिए 2 स्टेप रियर रिक्लाइनिंग सीट दी गई है। इस फंक्शन वाली ये अपने सेगमेंट की पहली कार भी बन गई है। इतना ही नहीं, सफर को और भी ज्यादा मजेदार बनाने के लिए इसमें कई सुखदायक (acoustic) साउंड मिलेंगे। इसमें नेचर साउंड भी शामिल किया गया है।

10 रीजलन लेंग्वेज का सपोर्ट: न्यू वेन्यू में ब्लूलिंक के साथ 60+ सर्विसेज मिलेंगी, जो ग्राहकों के कनेक्टेड कार एक्सपीरियंस को बेहतर बनाएगा। ग्राहक ब्लूलिंक के माध्यम से फर्मवेयर ओवर-द-एयर (FOTA) अपडेट, एम्बेडेड वॉयस कमांड के साथ बहुत कुछ कर पाएंगे। 2022 वेन्यू का इंफोटेनमेंट सिस्टम 10 रीजलन लेंग्वेज सहित 12 लेंग्वेज को सपोर्ट करेगा।

ज्यादा पावरफुल: हुंडई मोटर इंडिया लिमिटेड के डायरेक्टर (सेल्स, मार्केटिंग और सर्विस) तरुण गर्ग ने कहा, “हुंडई वेन्यू को 2019 में लॉन्च होने के बाद से भारत में एक शानदार सफलता मिली है। देश भर के ग्राहक इसके डिजाइन, एडवांस्ड टेक्नोलॉजी और पावरफुल परफॉर्मेंस से रोमांचित हैं। नई हुंडई वेन्यू में और भी बेहतर डिजाइन के साथ एडवांस्ड फीचर्स मिलेंगे। ग्राहकों को अब इस कार में एलेक्सा के साथ होम टू कार (H2C) की मदद से कई फीचर्स को कंट्रोल कर पाएंगे।”