Apple iPhone 13 Mini स्मार्टफोन फ्री में खरीदने का मौका, जानिए ऑफर्स

0
161

नई दिल्ली। Apple iPhone 13 Mini स्मार्टफोन को जीरो इफेक्टिव कॉस्ट में खरीदा जा सकता है। जी हां, आपने सही पढ़ा इस छोटू iPhone मॉडल को फ्री में अपना बनाया जा सकता है। क्या है ये डील और कैसे iPhone 13 Mini फ्री में आपका हो सकता है, हम आज आपको इस बात की जानकारी देंगे।

ये ऑफर आईफोन मॉडल के प्रोडक्ट रेड, ग्रीन, पिंक, स्टारलाइट, ब्लू और मिडनाइट कलर वेरिएंट्स के लिए है। इस अविश्वसनीय ऑफर को अमेरिकन टेलीकॉम कंपनी AT&T द्वारा दिया जा रहा है।

ऑफर का फायदा: आईफोन 13 मिनी खरीदने का प्लान बनाने वाले ग्राहकों को सबसे पहले AT&T के आधिकारिक ऑफर पेज पर जाना होगा और फिर कलर ऑप्शन में से अपनी पसंद का कलर वेरिएंट उठाना होगा। इसके बाद आपको स्टोरेज ऑप्शन को चुनना है।

इसके बाद ग्राहकों को दो ऑप्शन मिलेंगे या तो फोन का फुल प्राइस $699 देकर फोन को खरीदें या फिर $19.45 प्रतिमहीने के AT&T प्लान के साथ भी इस फोन को ले सकते हैं। अगर आप दूसरा ऑप्शन चुनते हैं तो आपको 36 महीने तक AT&T सर्विस को जारी रखना होगा, इसका मतलब आपको फोन के लिए अलग से कुछ भी चुकाना नहीं होगा।

एक बात जो यहां पर गौर करने वाली है वह यह है कि ग्राहकों को 36 महीने तक इंस्टॉलमेंट या फिर कह लीजिए सर्विस को जारी रखना होगा, अगर आप कहीं भी इस कॉन्ट्रैक्ट को कैंसल करते हैं तो आपको एग्रीमेंट सेटल करने के लिए बाकी बचा अमाउंट चुकाना होगा।

खरीदारी के लिए ग्राहक अपने क्रेडिट कार्ड का इस्तेमाल करें, इसके अलावा आधिकारिक साइट पर दी जानकारी के अनुसार ग्राहकों को एक छोटी डाउनपैमेंट करनी होगी। ये अमाउंट डिवाइस के 15 से 80 प्रतिशत तक हो सकता है।

फीचर्स: इस आईफोन मॉडल में 5.4 इंच की स्क्रीन दी गई है और ये मॉडल लेटेस्ट ए15 बायोनिक चिपसेट पर रन करता है। फोन के बैक पैनल पर 12 मेगापिक्सल के दो कैमरे दिए गए हैं, एक वाइड-एंगल तो दूसरा अल्ट्रा-वाइड एंगल लेंस।