Realme GT2 फोन भारत में 4 मई को होगा लॉन्च, रैम, स्टोरेज और कलर ऑप्शन लीक

0
230

नई दिल्ली। रियलमी (Realme) कंपनी वनीला वेरिएंट Realme GT2 को भारत में लॉन्च करने की तैयारी कर रही है। यह फोन भारत में 4 मई को लॉन्च होने वाला है। टिपस्टर मुकुल शर्मा ने इसके कलर वेरिएंट, रैम और स्टोरेज ऑप्शन की जानकारी लीक की है।

टिपस्टर मुकुल शर्मा ने ट्वीट करके कहा कि रियलमी का यह फोन पेपर वाइट, स्टील ब्लैक और पेपर ग्रीन कलर ऑप्शन में आएगा। शर्मा के ट्वीट के मुताबिक फोन दो वेरिएंट- 8जीबी+128जीबी और 12जीबी+256जीबी में लॉन्च किया जाएगा। फोन की कीमत के बारे में अभी पक्के तौर पर कुछ कहा नहीं जा सकता।

फीचर और स्पेसिफिकेशन
फोन में कंपनी 6.62 इंच का फुल एचडी+ AMOLED डिस्प्ले ऑफर करने वाली है। यह डिस्प्ले गोरिल्ला ग्लास 5 प्रोटेक्शन और 120Hz के रिफ्रेश रेट के साथ आएगा। रियलमी का यह हैंडसेट 12जीबी तक की LPDDR5 रैम और 256जीबी तक के UFS 3.1 स्टोरेज से लैस है। प्रोसेसर के तौर पर इस फोन में आपको स्नैपड्रैगन 888 चिपसेट देखने को मिलेगा।

50 मेगापिक्सल प्राइमरी कैमरा: फोटोग्राफी के लिए फोन के रियर में कंपनी एलईडी फ्लैश के साथ तीन कैमरे देने वाली है। इनमें 50 मेगापिक्सल के प्राइमरी कैमरा के साथ एक 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड ऐंगल लेंस और एक 2 मेगापिक्सल का मैक्रो कैमरा शामिल है।

5000mAh की बैटरी: सेल्फी के लिए इस फोन में 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा लगा है। इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर से लैस इस फोन में 5000mAh की बैटरी दी गई है, जो 65 वॉट की फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है। ओएस की बात करें तो यह फोन ऐंड्रॉयड 12 पर बेस्ड Realme UI 3.0 पर काम करता है।