Cyborg की 3 इलेक्ट्रिक बाइक की कीमतों का खुलासा, जानें खासियत

0
154

नई दिल्ली। इग्निट्रॉन मोटोकॉर्प प्राइवेट लिमिटेड ने CYBORG ब्रांड के अंतर्गत आने वाली 3 इलेक्ट्रिक मोटरसाइकिल की कीमतों का खुलासा किया है। इन मोटरसाइकिल में एक क्रूजर मोटरसाइकिल भी शामिल है। आइये जानते हैं इन मोटरसाकिलों की कीमतों से फीचर्स तक की सारी डिटेल्स।

कीमत: CYBORG Yoda की कीमत 1,84,999 हजार रुपये है, CYBORG GT 120 की कीमत 1,64,999 है और अपने सेगमेंट की सबसे सस्ती मोटरसाइकिल Bob-E की कीमत 1,14,999 हजार से शुरू होती है। ये कीमतें विभिन्न राज्य सब्सिडी के अलावा हैं। सब्सिडी के बाद ये मोटरसाइकिलें और सस्ती होंगी। इन तीनों बाइक्स की बुकिंग जल्द ही कंपनी की वेबसाइट के जरिए शुरू की जाएगी।

इग्निट्रॉन मोटोकॉर्प पूरे भारत में अपनी बिक्री और सेवा नेटवर्क स्थापित करने की प्रक्रिया में है और इसने सड़क के किनारे सहायता और बैटरी स्वैपिंग स्टेशनों के लिए विभिन्न कंपनियों के साथ करार किया है। इन सुविधा में 30 मिनट में 50 प्रतिशत तक बैटरी चार्ज करने की क्षमता के साथ चलते-फिरते चार्ज करने की सुविधा मिलेगी।

CYBORG की तीनों इलेक्ट्रिक मोटरसाइकिलें शानदार डिजाइन के साथ आती है। इसके साथ साथ इसमें आर्टिफिशियल इंजेलिजेंट्स भी है, जो बाइक को और भी आधुनिक बनाएगा।

Cyborg Yoda पहली ‘मेड-इन-इंडिया’ इलेक्ट्रिक मोटरसाइकिल है। इसे सिल्वर और ब्लैक के साथ दो कर ऑप्शन में पेश किया गया है। बैटरी की बात करे तो, इसे 3.24 kWh लिथियम-आयन बैटरी पॉवर देती है। ये इलेक्ट्रिक स्कूटर 150 किमी की रेंज और 90 किमी / घंटा की टॉप स्पीड देने में सक्षम है। बॉब-ई मोटरसाइकिल ब्लैक और रेड दो रंगों में उपलब्ध है। इसमें 2.88 kWh लिथियम आयन बैटरी मिलती है जो 110 किमी की रेंज और 85 किमी / घंटा की टॉप स्पीड देती है।

Cyborg की तीसरी बाइक GT 120 में ब्लैक और डार्क पर्पल रंग हैं। GT 120 में 4.68 kWh लिथियम-आयन बैटरी दी गई है, जो 180 किमी की रेंज और 125 किमी / घंटा की शीर्ष गति प्रदान करती है।