इनफिनिक्स का ‘जीरो 5G’ स्मार्टफोन भारत में लॉन्च, जानिए फीचर्स

0
211

कोटा। Infinix ‘Zero 5G’ smartphone: भारत 5जी टेक्नोलॉजी और नेटवर्क के करीब पहुंच रहा है, ऐसे में ट्रांसियॉन समूह के प्रीमियम स्मार्टफोन ब्रैंड, इनफिनिक्स ने भारतीय बाजार में अपना पहला 5जी स्मार्टफोन, जीरो 5जी लॉन्च किया है। फिनिक्स ने जीरो 5जी के परीक्षण के लिए रिलायंस जियो से साझेदारी की है। नतीजे के तौर पर कंपनी को जबर्दस्त परफॉर्मेंस मिली है। नया जीरो 5जी फोन उन यूजर्स के लिए एक संपूर्ण पैकेज होगा, जो 13 5जी बैंड के साथ भविष्य की टेक्नोलॉजी के लिए तैयार 5जी स्मार्टफोन खरीदना चाहते हैं। ज्यादा संख्या में बैंड्स के साथ प्रतिस्पर्धी कीमत पर मिलने वाला यह फोन बेहतरीन फीचर्स से लैस है।

18 फरवरी से यह स्मार्टफोन बिक्री के लिए उपलब्ध होगा। इस स्मार्टफोन में अपने सेग्मेंट में पहली बार आधुनिक प्रोसेसर, एक्सपेंडेंबल 8जीबी+5जीबी रैम/128जीबी रोम, बिग बैटरी, सुपरफास्ट चार्जिंग और एडवांस्ड कैमरा जैसे फीचर हैं । यह स्मार्टफोन 2 रंगों, वेगान लेदर ब्लैक पैनल के साथ स्काईलाइट ऑरेंज और कॉस्मिक ब्लैक रंग में मिलता है। विशेष लॉन्च डे ऑफर जीरो 5जी उपभोक्ताओं के लिए है जिसके जरिए वे खरीदारी के सात दिन बाद 1 रुपये में 999 रुपये की कीमत वाला इनफिनिक्‍स स्‍नोकर आइरॉकर खरीद सकते हैं। उपभोक्ता 100 रुपये की अतिरिक्त कीमत पर इस स्मार्टफोन पर ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म पर हाल ही में लॉन्च किए गए फ्लिपकार्ट स्मार्ट अपग्रेड प्रोग्राम का लाभ उठा सकते हैं।

इसके लिए उन्हें एमओपी का 70 फीसदी भुगतान करना होगा। स्मार्टफोन को एक साल तक इस्तेमाल करने के बाद यूजर्स बाकी 30 फीसदी राशि का भुगतान कर फोन को अपने पास रखने का फैसला कर सकते हैं या फ्लिपकार्ट को फोन वापस कर सकते हैं। इसके अलावा, उपभोक्ता 6, 9 और 12 महीने के लिए बिना कोई अतिरिक्त भुगतान किए आसान किस्तों में फोन खरीद सकते हैं। इनफिनिक्स इंडिया के सीईओ अनीश कपूर ने लॉन्‍च पर कहा, “यह एक ऑलरांउडर प्रॉडक्ट है, जो उपभोक्ताओं की हमेशा नई जरूरतों को पूरा कर सकता है। चाहे वह डाइमेंसिटी 900 चिपसेट, शानदार कैमरा, बेहतरीन डिस्प्ले, लंबे समय तक चलने वाली बैटरी और आकर्षक कारीगरी की बात हो, जीरो 5जी सभी विशेषताओं की कसौटी पर एकदम खरा उतरता है।

इसके अलावा जीरो 5जी 13 5जी बैंड्स के अनुकूल है। अब जब 5जी नेटवर्क भारत में उपलब्ध है । नया जीरो 5जी फोन अपने सेगमेंट में आधुनिक एलपीडीडीआर5 टेक्नोलॉजी और अल्ट्रा फास्ट 3.1 स्टोरेज से पूरा सपोर्ट वालॉ पहला स्मार्टफोन है, इससे लंबी फाइलों को स्टोर करने और ट्रांसफर करने की इजात मिलती है, यूजर अलग-अलग ऐप्स में आसानी से जा सकते हैं और बिना किसी रुकावट के काफी तेज स्पीड से मोबाइल पर गेम सेशन का आनंद उठा सकते हैं।