MG Gloster का नया 7 सीटर Savvy वेरिएंट भारत में कल होगा लॉन्च

0
448

नई दिल्ली। MG Motor India ने घोषणा की है कि वह 9 अगस्त को Gloster SUV का एक नया 7-सीटर Savvy वेरिएंट लॉन्च करने जा रही है। मौजूदा समय में Savvy संस्करण केवल 6-सीट लेआउट में ही अवेलेबल है। Gloster SUV का नया 7-सीटर ट्रिम मौजूदा 6-सीटर सेवी वेरिएंट की तुलना में अधिक किफायती होने की उम्मीद है। हालांकि अभी इसकी कीमत के बारे में किसी भी तरह की जानकारी सामने नहीं आई है।

चार वेरिएंट्स : एमजी ने ग्लोस्टर एसयूवी को पिछले साल अक्टूबर में देश में पेश किया था, ये एसयूवी एक प्रीमियम लग्जरी एसयूवी सेगमेंट का मॉडल है। SUV को चार वेरिएंट्स – सुपर, स्मार्ट, शार्प और सेवी में पेश किया गया है, जिसमें आखिरी वाला टॉप-ऑफ़-द-लाइन वेरिएंट है। आगामी MG Gloster SUV 7-सीटर सेवी वेरिएंट के अलावा, एमजी ग्लोस्टर में वर्तमान में सुपर और शार्प वेरिएंट के साथ 7-सीटर लेआउट मिलता है।

फीचर्स: टॉप-स्पेक सेवी वेरिएंट 12.2-इंच टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, 12-स्पीकर स्टीरियो सिस्टम, ऐप्पल कारप्ले और एंड्रॉइड ऑटो, एक पैनोरमिक सनरूफ, लेदर अपहोल्स्ट्री, 64-रंग की एम्बिएंट लाइटिंग, 360-डिग्री कैमरा जैसे दमदार फीचर्स से लैस होगी। इन फीचर्स के अलावा इस दमदार एसयूवी में ग्राहकों को इलेक्ट्रिकली एडजस्टेबल ड्राइवर सीट, ऑटो-लेवलिंग एलईडी हेडलैम्प्स के साथ-साथ 19-इंच डायमंड-कट अलॉय व्हील भी ऑफर किए जाएंगे।

नया 7-सीट ट्रिम एडैप्टिव क्रूज़ कंट्रोल, ऑटोमैटिक पार्किंग असिस्ट, फॉरवर्ड कोलिजन वार्निंग, ऑटोमैटिक इमरजेंसी ब्रेकिंग, ब्लाइंड स्पॉट डिटेक्शन और लेन चेंज अलर्ट जैसे फीचर्स के साथ एडवांस्ड ड्राइवर असिस्टेंस सिस्टम (ADAS) से लैस होगा।

इंजन और पावर: नया 7 सीटर सेवी वेरिएंट संभवतः उसी दो-लीटर, ट्विन-टर्बो डीजल इंजन के साथ उतारा जाएगा जो 218bhp की शक्ति और 480Nm का टार्क उत्पन्न करता है। इंजन 8-स्पीड ऑटोमैटिक गियरबॉक्स के साथ आता है और ऑन-डिमांड फोर-व्हील ड्राइविंग सिस्टम से भी लैस है। यह सात टेरेन मोड्स – इको, ऑटो, स्पोर्ट, सैंड, मड, स्नो और रॉक से भी लैस होगा।