कार

अब घर बैठे मंगाइए बाइक्स एवं स्कूटर, हीरो मोटोकॉर्प करेगी डोर-स्टेप डिलीवरी

नई दिल्ली। देश की सबसे बड़ी टू-व्हीलर निर्माता कंपनी अपने ग्राहकों को वाहनों की डोर-स्टेप डिलीवरी करने की योजना बना रही है। इसके लिए कंपनी ग्राहकों से मामूली चार्ज लेगी। कंपनी ने इस सेवा को मुंबई, बेंगलुरु और नोएडा में शुरू कर दिया है और अगले कुछ महीनों में कंपनी 25 शहरों में इस योजना का विस्तार करने की तैयारी कर रही है।

हीरो मोटोकॉर्प ने ग्राहकों के लिए एक पोर्टल शुरू किया है, जिसमें ग्राहक वाहन की होम डिलीवरी बुक करा सकेंगे। इसके लिए उन्हें 349 रुपए खर्च करने होंगे। इस सेवा के तहत घर के पते पर डिलीवरी की शर्त जरूरी नहीं है। वाहनों को ग्राहकों द्वारा बताए गए किसी भी पते पर डिलीवर किया जाएगा।

कंपनी के सेल्स, आफ्टर-सेल्स और पार्ट्स बिजनेस के हेड संजय भान ने बताया कि, हीरो मोटोकॉर्प ई-कॉमर्स में कदम रखने वाली पहली टू-व्हीलर कंपनी है और हम इस नई सेवा के साथ इस ट्रेंड को जारी रखना चाहते हैं। नई पहल से टू-व्हीलर कैटेगरी में कस्टमर एक्सपीरियंस का स्तर बढ़ेगा।

About author

Articles

लेटेस्ट हिंदी समाचारों का पोर्टल। हर कदम आपके साथ चले। देश-विदेश, राजनीति, व्यापार, मनोरंजन, शिक्षा, ऑटोमोबाइल, गेजेट्स, स्टॉक मार्केट, निवेश, टैक्स एवं फाइनेंशियल समाचारों के लिए www.lendennews-ee4f51.ingress-erytho.ewp.live पढ़िए। समाचार मोबाइल, डेस्कटॉप और टेबलेट पर पढ़ने के लिए आज ही लॉग ऑन कीजिये www.lendennews-ee4f51.ingress-erytho.ewp.live पर।
Related posts
ऑटोमोबाइलकार

महिंद्रा XUV300 पर ₹1.79 लाख का डिस्काउंट; जानिए वेरिएंट वाइज छूट

नई दिल्ली। महिंद्रा एंड महिंद्रा…
Read more
ऑटोमोबाइलकार

इनोवा क्रिस्टा कार का नया वेरिएंट GX+ 14 एडिशनल फीचर्स के साथ लॉन्च, जानिए कीमत

नई दिल्ली। जापानी दिग्ग्ज कार…
Read more
इलेक्ट्रिक व्हीकलऑटोमोबाइलकार

नई इलेक्ट्रिक कार Tata Curvv सिंगल चार्ज में देगी 500 किमी से अधिक की रेंज

नई दिल्ली। भारत के इलेक्ट्रिक कार…
Read more
Newsletter
Become a Trendsetter
Sign up for Davenport’s Daily Digest and get the best of Davenport, tailored for you.