महिंद्रा स्कॉर्पियो का बॉस एडिशन लॉन्च, इसमें मिलेगा लग्जरी एक्सटीरियर

0
8

नई दिल्ली। Mahindra-scorpio-classic-boss-edition: महिंद्रा ने अपनी सबसे पॉपुलर और ज्यादा बिकने वाली स्कॉर्पियो SUV का नया बॉस एडिशन लॉन्च किया है। कंपनी ने ये एडिशन स्कॉर्पियो क्लासिक का किया है।

स्कॉर्पियो क्लासिक बॉस एडिशन के एक्सटीरियर की बात करें तो इसमें डार्क क्रोम स्टाइलिंग एलिमेंट्स के साथ-साथ ब्लैक सीट अपहोल्स्ट्री दी गई है। इसमें सिल्वर स्किड प्लेट के साथ फ्रंट बम्पर एक्सटेंडर, डार्क क्रोम-फिनिश्ड ग्रिल शामिल हैं। यह बोनट स्कूप, फॉग लैंप और डोर हैंडल, हेडलाइट्स और टेललाइट्स पर डार्क क्रोम एक्सेंट के लिए डार्क क्रोम सराउंड के साथ आता है।

डुअल-टोन ब्लैक थीम
स्कॉर्पियो क्लासिक के इस स्पेशल लिमिटेड बॉस एडिशन के साथ आपको डोर वाइजर, ब्लैक-आउट रियर बम्पर प्रोटेक्टर और कार्बन-फाइबर-फिनिश्ड ORVMs (आउटसाइड रियर व्यू मिरर) जैसी अतिरिक्त एक्सेसरीज भी मिलती हैं। बात करें इंटीरियर की तो इसमें मौजूदा महिंद्रा स्कॉर्पियो क्लासिक जैसा ही डुअल-टोन ब्लैक और बेज डैशबोर्ड थीम है, लेकिन यह ऑल-ब्लैक सीट अपहोल्स्ट्री के साथ आता है। महिंद्रा से पहले कई कंपनियां फेस्टिव सीजन को देखते हुए अपनी कई कारों के स्पेशल एडिशन लॉन्च कर चुकी हैं।

इंजन
महिंद्रा स्कॉर्पियो क्लासिक के बॉस एडिन में मौजूदा मॉडल की तरह 2.2-लीटर डीजल इंजन मिलता है, जो 132 PS का पावर और 300 Nm का टार्क जेनरेट करता है। यह 6-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स के साथ आता है। यानी इसमें मैकेनिकल कोई चेंजेस नहीं किए गए हैं। बात करें इसके फीचर्स को तो इसमें 9-इंच का टचस्क्रीन, ऑटोमैटिक एसी और क्रूज कंट्रोल जैसे फीचर मिलते हैं। सेफ्टी के लिए इसमें डु्अल फ्रंट एयरबैग और रियर पार्किंग सेंसर जैसे फीचर्स शामिल हैं। इसमें रियर पार्किंग कैमरा भी मिलता है।

कीमत अनाउंस नहीं
अब बात करें महिंद्रा स्कॉर्पियो क्लासिक के बॉस एडिशन की तो कंपनी ने इसकी कीमतों की जानकारी शेयर नहीं की है। महिंद्रा स्कॉर्पियो क्लासिक SUV दो वैरिएंट में उपलब्ध है। बेस क्लासिक S की एक्स-शोरूम कीमत 13.62 लाख रुपए और स्कॉर्पियो क्लासिक S11 की कीमत 17.42 लाख रुपए है। ऐसे में इसकी कीमत थोड़ी ज्यादा ही होगी। इस दीवाली आपके लिए बॉस एडिशन अच्छा ऑप्शन बन सकता है। कंपनी जल्दी ही इसकी कीमतों का भी ऐलान करेगी।