ऐपल का iPhone 13 अब 40 हजार से कम में खरीदने का मौका, जानिए ऑफर्स

0
7

नई दिल्ली। अगर आप आईफोन लेने की सोच रहे हैं, तो आपके लिए बड़ी खुशखबरी है। ग्रेट इंडियन फेस्टिवल में iPhone 13 भारी डिस्काउंट के साथ मिलने वाला है। आईफोन 13 ऑफलाइन और ऑनलाइन करीब 47,900 रुपये का मिलता है। अमेजन की धमाकेदार सेल में यह बैंक डिस्काउंट और दूसरे ऑफर्स से साथ 39,999 रुपये में आपका हो सकता है।

फीचर और स्पेसिफिकेशन: ऐपल ने इस फोन को साल 2021 में लॉन्च किया था। इस फोन में आपको 6.1 इंच का सुपर रेटिना XDR OLED डिस्प्ले देखने को मिलेगा। यह डिस्प्ले 1200 निट्स के पीक ब्राइटनेस लेवल के साथ आता है। प्रोसेसर के तौर पर कंपनी इस फोन में A15 बायोनिक चिपसेट दे रही है। आईफोन 13 iOS 17.5 पर काम करता है और कंपनी इसके लिए iOS 18 अपडेट भी रोलआउट करने वाली है।

अमेजन डील: फोटोग्राफी के लिए फोन के रियर में एलईडी फ्लैश के साथ दो कैमरा दिए गए हैं। इनमें 12 मेगापिक्सल के वाइड-ऐंगल लेंस के साथ एक 12 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड ऐंगल लेंस ऑफर कर रही है। फोन के मेन कैमरा की खासियत है कि इससे आप डॉल्बी विजन फॉर्मैट में 60fps पर 4K वीडियो शूट कर सकते हैं। आईफोन 13 कंपनी का पहला डिवाइस है, जिसमें सिनेमा मोड को इंट्रोड्यूस किया गया था।

वहीं, सेल्फी के लिए फोन में आपको 12 मेगापिक्सल का TrueDepth फ्रंट कैमरा मिलेगा। फोन का फ्रंट कैमरा ऐपल के फेस आडईडी टेक्नोलॉजी से लैस है। कनेक्टिविटी के लिए इस फोन में 5G, 4G LTE और ब्लूटूथ 5 जैसे ऑप्शन दिए गए हैं। चार्जिंग के लिए फोन में कंपनी लाइटनिंग पोर्ट ऑफर कर रही है। फोन IP68 रेटिंग के साथ आता है।