भजन संध्या में डांस करते-करते शिक्षक की हार्ट अटैक से मौत

0
5

जयपुर। किशनगढ़ रेनवाल में बड़े भाई के रिटायरमेंट में खुशी से झूम रहे छोटे भाई की हार्ट अटैक आने से मौत हो गई। डांस करते-करते एक शिक्षक की दिल का दौरा पड़ गया। शिक्षक ने पत्नी के सामने ही दम तोड़ दिया। भजन संध्या में डांस करते-करते अचानक टीचर को हार्ट अटैक आया और उनकी मौत हो गई।

मौके पर लोगों ने करीब 10 मिनट तक उनके हार्ट को पंप भी किया, पर बचाया नहीं जा सका। बड़े भाई के रिटायरमेंट के बाद कार्यक्रम रखा गया था। इस घटना के बाद खुशियां मातम में बदल गईं। जोधपुर के मुडणों की ढाणी निवासी मन्नाराम जाखड़ (45) राजकीय उच्च प्राथमिक स्कूल जुड़गांव (जोधपुर) में शिक्षक थे।

उनके बड़े भाई मंगल जाखड़ जयपुर के किशनगढ़-रेनवाल तहसील की भैंसलाना स्कूल में शिक्षक थे। मंगल मुंडोती की राजकीय स्कूल से रिटायर होने पर शुक्रवार को जालवाली बालाजी मंदिर में भजन संध्या का कार्यक्रम आयोजित किया गया। इसमें मन्नाराम जाखड़ भी शामिल हुए।

भजन संध्या का कार्यक्रम रात 10 बजे शुरू हुआ, तब तक सब ठीक था। भक्तिमय माहौल में शिक्षक मन्ना राम खुद को रोक नहीं सके और सुमधुर भजनों पर डांस करने लगे। घबराहट हुई तो कुछ देर बाद वह बैठ गए, लेकिन रात 12 बजे इक दिन मर जाऊं ली कानूड़ा थ्हारी मुस्कान के मारे… भजन पर मन्ना राम फिर नाचने लगे, लेकिन 2 मिनट बाद ही अचानक मंच पर गिर पड़े। परिजन कुछ समझ पाते, उससे पहले ही उनकी मौत हो गई।