नए कलर वेरियंट में लॉन्च होगा OnePlus Open फोल्डेबल फोन, जानिए कीमत

0
6

नई दिल्ली। OnePlus एक बार फिर फोल्डेबल फोन सेगमेंट में धूम मचाने के लिए तैयार है। ब्रांड अपने फोल्डेबल फोन का नए कलर वेरिएंट में लॉन्च करने की तैयारी में है। वनप्लस ने आज (1 अगस्त) को बताया कि वनप्लस ओपन एपेक्स एडिशन एक नए यूनिक कलर, क्रिमसन शैडो में 7 अगस्त को लॉन्च होगा। वनप्लस ओपन के नए रेड कलर वेरिएंट में सिल्वर फ्रेम और फॉक्स लेदर बैक पैनल होगा, जो फोल्डेबल के मौजूदा ब्लैक वेरिएंट में भी देखने को मिलता है।

वनप्लस ने बताया कि नया वेरिएंट पहले से ज्यादा स्टोरेज और नए AI इमेज एडिटिंग फीचर्स के साथ आएगा। कंपनी ने फोन को अपनी ऑफिशियल वेबसाइट वनप्लस डॉट कॉम पर भी लिस्ट कर दिया है, लेकिन इसके रैम, स्टोरेज और कीमत की जानकारी नहीं दी है। सारी डिटेल्स का खुलासा 7 अगस्त को किया जाएगा।

वनप्लस ने पिछले साल ही फोल्डेबल को लॉन्च किया था और अब इसे नए कलर वेरिएंट में लाया जा रहा है। इसे लेकर कंपनी का कहना है कि इस फोन को लॉन्च करने का कारण “फोल्डेबल स्पेस में हमारे प्रभुत्व की स्पष्ट पुष्टि करना” है।

लाल रंग हैसलब्लैड 503CW कैमरे के एक स्पेशल वेरिएंट पर बेस्ड है, जिसमें हैसलब्लैड वनप्लस ओपन के बिल्कुल शानदार कैमरों के लिए कुछ ट्यूनिंग प्रदान करता है। अपडेटेड वनप्लस ओपन 7 अगस्त से बिक्री के लिए उपलब्ध होगा, हालांकि इसकी कीमत का खुलासा अभी नहीं किया गया है।

कीमत और खासियत
मौजूदा वनप्लस ओपन फोल्डेबल फोन में 7.82 इंच का मेन एमोलेड डिस्प्ले है, जो 120 हर्ट्ज तक रिफ्रेश रेट और 2268×2440 पिक्सेल रिजॉल्यूशन सपोर्ट करता है। फोन में 6.31 इंच का आउटर एमोलेड डिस्प्ले है और इसमें भी 120 हर्ट्ज तक रिफ्रेश रेट का सपोर्ट मिलता है। फोन स्नैपड्रैगन 8 जेन 2 प्रोसेसर से लैस है, जिसे एड्रेनो 740 जीपीयू के साथ जोड़ा गया है। फोन में 16GB रैम और 512GB स्टोरेज मिलता है।

फोन में हैसलब्लेड ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप मिलता है जिसमें 40 मेगापिक्सेल का मेन कैमरा (Sony LYT-T808), 64 मेगापिक्सेल का टेलीफोटो लेंस (OmniVision OV64B सेंसर) और 48 मेगापिक्सेल का अल्ट्रा वाइड एंगल लेंस (Sony IMX581) है। सेल्फी के लिए इनर डिस्प्ले पर 20 मेगापिक्सेल का कैमरा और आउटर डिस्प्ले पर 32 मेगापिक्सेल का लेंस है। फोन में 67W सुपरवूक चार्जिंग सपोर्ट के साथ 4800 एमएएच बैटरी है। फोन का वजन 245 ग्राम है। इसके एमाराल्ड डस्क और ब्लैक कलर वेरिएंट की कीमत 1,39,999 रुपये है।