6000mAh बैटरी वाला Vivo T3x 5G स्लिम फोन 15 हजार रुपये से कम में होगा लॉन्च

38

नई दिल्ली। वीवो (Vivo) 17 अप्रैल को भारत में अपने नए स्मार्टफोन को लॉन्च करने वाला है। कंपनी के इस अपकमिंग फोन का नाम Vivo T3x 5G है। यह स्मार्टफोन बजट सेगमेंट में आएगा। लॉन्च से पहले कंपनी इस फोन के खास फीचर्स को टीज करती आ रही है। वीवो ने अब तक T3x 5G की रैम के साथ रियर लुक, स्टोरेज, कलर ऑप्शन, प्राइस सेगमेंट और चिपसेट का खुलासा दिया है।

अब कंपनी ने एक X पोस्ट करके इस फोन की बैटरी साइज के बारे में जानकारी दी है। वीवो के अनुसार कंपनी का यह अपकमिंग फोन 6000mAh की लैस होगा। फोन की थिकनेस 7.99mm है। इस हिसाब से यह 6000mAh की बैटरी ऑफर करने वाला सबसे स्लिम फोन बन जाता है।

कीमत: वीवो के इस फोन की कीमत 15 हजार रुपये से कम होगी। इस प्राइस कैटिगरी में 6000mAh बैटरी केवल सैमसंग गैलेक्सी M15 5G और गैलेक्सी F15 5G ऑफर करते हैं। सैमसंग के दोनों फोन 25 वॉट की फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करते हैं। वीवो अपने नए फोन में कितने वॉट की चार्जिंग ऑफर करेगा इस बारे में अभी कोई जानकारी सामने नहीं आई है। हालांकि, ऐसा माना जा रहा है कि वीवो के फोन में सैमसंग से तेज चार्जिंग मिलेगी।

वीवो ने कन्फर्म कर दिया है कि यह फोन 8जीबी रैम और 128जीबी के इंटरनल स्टोरेज वेरिएंट में आएगा। फोन के बारे में कहा जा रहा है कि इसकी कीमत 15 हजार रुपये से कम होगी। वहीं, कंपनी के अनुसार फोन का 8जीबी+128जीबी वेरिएंट 17 हजार रुपये से कम का होगा। ऐसे में अंदाजा लगाया जा रहा है कि वीवो का यह फोन कई वेरिएंट्स में आएगा। प्रोसेसर की बात करें तो वीवो के इस फोन में आपको स्नैपड्रैगन 6 जेन 1 चिपसेट मिलेगा। वीवो का यह फोन दो कलर ऑप्शन- सेलेस्टियल ग्रीन और क्रिमसन ब्लिस में आएगा।