स्कोडा कंपनी ने कुशाक के स्पेशल एडिशन भारत में लॉन्च किए, जानिए कीमत

86

नई दिल्ली। स्कोडा कंपनी ने कुशाक के स्पेशल एडिशन भारत में लॉन्च किए हैं। इसमें मोंटे कार्लो एडिशन, मैट और एलिगेंस एडिशन शामिल हैं। अब स्कोडा ने कुशाक एक्सप्लोरर एडिशन को भी पेश किया है। बता दें कि ग्लोबल NCAP क्रैश टेस्ट में 5-स्टार सेफ्टी रेटिंग मिली है।

डिजाइन: कुशाक एक्सप्लोरर का डिजाइन कुशाक एक्सप्लोरर में मैट ग्रीन पेंट फिनिश में पेश किया है। इसमें आगे और पीछे 2 हुक, ऑफ-रोड टायरों में लिपटे ब्लैक व्हील, रूफ रेल्स, छत पर LED लाइट बार और ब्लैक-आउट बैजिंग दी गई है। इसके अलावा गाड़ी में बंपर, ग्रिल, साइड क्लैडिंग और फ्रंट स्किड प्लेट जैसे एलिमेंट्स पर गहरे ऑरेंज रंग के एक्सेंट उपलब्ध हैं। इसके इंटीरियर का खुलासा नहीं हुआ है, लेकिन 360-डिग्री कैमरा, हेड-अप डिस्प्ले और रियर सन ब्लाइंड्स जैसे फीचर मिलने की उम्मीद है।

पावरट्रेन : कुशाक एक्सप्लोरर में ऐसा है पावरट्रेन स्कोडा कुशाक के एक्सप्लोरर एडिशन में 1.5-लीटर, 4-सिलेंडर, TSI पेट्रोल इंजन दिया गया है, जो 148bhp की पावर और 250Nm का टॉर्क जेनरेट करने में कैपेबिल है। ट्रांसमिशन के लिए 6-स्पीड मैनुअल और 7-स्पीड DSG यूनिट शामिल की जा सकती है। इन गियरबॉक्स ऑप्शन के साथ वर्तमान में यह एडिशन 18.60 किमी/लीटर और 18.86 किमी/लीटर का माइलेज देती है।

कीमत: भारत में स्कोडा कुशाक की शुरुआती एक्स-शोरूम कीमत 11.89 लाख रुपए से लेकर 20.49 लाख रुपए तक जाती है।