सैमसंग गैलेक्सी M34 5G और F34 5G जल्द ही भारत में होंगे लॉन्च

0
174

नई दिल्ली। सैमसंग के दो नए फोन गैलेक्सी M34 5G और गैलेक्सी F34 5G जल्द ही भारत में डेब्यू करने के लिए तैयार हैं। एक रिपोर्ट के मुताबिक, कंपनी जल्द ही गैलेक्सी एम सीरीज का नया फोन लॉन्च करेगी। कंपनी गैलेक्सी M34 5G को विभिन्न बाजारों में अपने नए मिड-रेंज स्मार्टफोन के रूप में लॉन्च कर सकती है।

फिलहाल सैमसंग ने गैलेक्सी M34 5G के लॉन्च के बारे में आधिकारिक तौर पर कोई जानकारी नहीं दी है। लेकिन ऐसा कहा जा रहा है कि फोन भारत में जल्द लॉन्च होने वाले हैं क्योंकि इसे भारतीय मानक ब्यूरो (BIS) सर्टिफिकेशन वेबसाइट पर देखा गया है। इसके साथ, गैलेक्सी F34 5G को भी BIS की वेबसाइट पर लिस्ट किया गया है। आइए एक नजर डालते हैं सैमसंग गैलेक्सी M34 5G, गैलेक्सी F34 5G के स्पेसिफिकेशन, फीचर्स और अब तक सामने आई जानकारियों पर।

सैमसंग गैलेक्सी M34 5G और सैमसंग गैलेक्सी F34 5G फोन की आने वाले हफ्तों में भारत समेत अन्य बाजारों में लॉन्च होने की संभावना है। दोनों फोन बीआईएस की वेबसाइट पर स्पॉट किए गए हैं। BIS लिस्टिंग से पता चलता है कि Galaxy M34 5G का मॉडल नंबर SM-M346B/DS है, जबकि सैमसंग गैलेक्सी F34 5G का मॉडल नंबर SM-E346B/DS है। हालांकि लिस्टिंग, फोन के किसी अन्य स्पेसिफिकेशन के बारे में जानकारी नहीं देती है।

यह शायद पहली बार है जब दोनों फोन किसी सर्टिफिकेशन वेबसाइट पर स्पॉट किए गए हैं। इसलिए, गैलेक्सी M34 5G या गैलेक्सी F34 5G के बारे में ज्यादा जानकारी इस समय सामने नहीं आई है। लेकिन जब गैलेक्सी एफ सीरीज, एम सीरीज और किसी विशेष जनरेशन की ए सीरीज के फोन की बात आती है तो सैमसंग आमतौर पर कुछ हार्डवेयर समान रखता है। गैलेक्सी F34 5G और गैलेक्सी M34 5G के मामले में, फोन गैलेक्सी A34 5G से कुछ स्पेसिफिकेशन उधार ले सकते हैं, जिसे हाल ही में भारत में लॉन्च किया गया था।