एक्टर अजय देवगन जयपुर में आर्मी ट्रेनर की भूमिका में नजर आये

120

जयपुर। बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन जयपुर में हैं। यहां फिल्म की शूटिंग के लिए जयपुर के कूकस स्थित इंजीनियरिंग कॉलेज में पहुंचे। इस दौरान वे खाकी रंग के कपड़ों में सिंघम वाले लुक में दिखे। दरअसल, अजय देवगन आर्मी से जुड़ी एक फिल्म कर रहे हैं। इसी की शूटिंग के लिए जयपुर पहुंचे।

शूटिंग के लिए जयपुर के कूकस स्थित कॉलेज में शूटिंग के लिए पूरा सेट तैयार किया गया है। इसके लिए पिछले दो दिनों से मुंबई से आई टीम जयपुर के कॉलेज कैंपस में ही थी। कॉलेज कैंपस को आर्मी बेस कैंप के तैयार किया गया था। इसमें आर्मी कैंटीन, आर्मी ट्रेनिंग ग्राउंड सहित सेना के अधिकारियों के नाम फोटो लगी थी। अजय अभी फिल्म की शूटिंग के सिलसिले में दो दिन और जयपुर में रुकेंगे। इसके लिए अलग – अलग लोकेशन पर शूटिंग की जाएगी।

फिल्म की शूटिंग के दौरान अजय आर्मी ट्रेनर की भूमिका में दिखें। इसमें अजय सेना के जवानों को ट्रेनिंग देते दिखाई दिए। इससे यह तो साफ हो गया है कि अजय की आने वाली फिल्म आर्मी से संबंधित होने वाली है जिसमें अजय आर्मी ट्रेनर की भूमिका में नजर आएंगे। अजय की अगली फिल्म के नाम एवं उनके किरदार को लेकर सस्पेंस बरकरार है। इस फिल्म में वह कौन सा किरदार निभा रहे हैं। इसकी कुछ झलक देखने को तो मिली लेकिन यह साफ नहीं हो सका कि मूवी का नाम क्या होगा।

फिल्म की शूटिंग से पहले जयपुर के कूकस स्थित आर्य इंजीनिरिंग कॉलेज के डायरेक्टर अनुराग अग्रवाल ने एक्टर अजय देवगन का स्वागत किया। इस दौरान कॉलेज के प्रिंसिपल सहित कॉलेज के स्टाफ मौजूद रहे। कॉलेज के डायरेक्टर अनुराग अग्रवाल ने बताया कि कॉलेज के छात्र फिल्म की शूटिंग को लेकर काफी उत्साहित थे।