मुकेश गुप्ता SSI एसोसिएशन के निर्विरोध अध्यक्ष निर्वाचित

900

कोटा। दी एसएसआई एसोसिएशन के वर्ष 2020-2021 के अध्यक्ष पद पर मुकेश गुप्ता निर्विरोध निर्वाचित हुए। मुख्य चुनाव अधिकारी देवेन्द्र जैन, सुरेश बंसल एवं विपिन सूद ने बताया कि एसोसिएशन की चुनाव प्रक्रिया के तहत 2020-2021 अध्यक्ष पद के लिये एक ही फार्म भरा गया। जिसमें मुकेश गुप्ता को निर्विरोध अध्यक्ष निर्वाचित घोषित कियाा गया। जो 01 अप्रेल 2020 को अपना कार्यभार संभालेंगे।

इस अवसर पर कोटा व्यापार महासंघ के महासचिव अशोक माहेश्वरी ने कहा कि इतनी बड़ी संस्था में निर्विरोध निर्वाचन होना एक स्वस्थ एवं स्वच्छ परम्परा है। पिछले 35 वर्षों से इस संस्था में निर्विरोध चुनाव होते आ रहे हैं। जो अपने आप में एक मिसाल है। एसोसिएशन के संस्थापक अध्यक्ष गोविन्द राम मित्तल ने निर्वाचित अध्यक्ष को बधाई देते हुए सभी सदस्यों का निर्विरोध निर्वाचन में सहयोग देने पर आभार व्यक्त किया।

निवर्तमान अध्यक्ष बीएल गुप्ता एवं सचिव अमित बंसल ने सभी सदस्यों द्वारा उनके कार्यकाल को सफल बनाने में सहयोग देने पर आभार व्यक्त किया एवं निर्वाचित अध्यक्ष को बधाई देते हुए उम्म्मीद जताई कि मुकेश गुप्ता पूर्व में उपाध्यक्ष एवं सचिव पद पर बेहतरीन कार्य कर चुके हैं और आने वाले समय में एसोसिएशन को नई ऊंचाइयां प्रदान करेंगे।