ICICI बैंक ऋण शिविर बूंदी में ऑन-द-स्पॉट लोन मंजूर

1666

बूंदी। ICICI बैंक ने अपने ‘महा लोन धमाका’ अभियान के तहत कृषि उपज मंडी परिसर बूंदी में मंगलवार को ऋण शिविर का आयोजन किया। इस दौरान दो और चार पहिया वाहनों, ट्रकों, खेती के उपकरण और ट्रैक्टर, गोल्ड लोन और किसान क्रेडिट कार्ड पर रोमांचक ऑफर्स और विशेष पैकेज की एक विस्तृत सीरीज प्रदान की गई।

कृषि उपज मंडी बूंदी के अध्यक्ष हनुमानप्रसाद माहेश्वरी और उपाध्यक्ष रोहितकुमार जैन ने इस लोन मेले का उद्घाटन किया।बूंदी कैंप में ऑन-द-स्पॉट लोन मंजूर किए गए। वाहन कंपनियों की तरफ से भी ऋण संबंधी ऑफर्स प्रदान किए गए।

इस वित्तीय वर्ष में देश भर में अर्ध शहरी और ग्रामीण इलाकों के साथ-साथ बड़े काॅर्पोरेट परिसरों में लोगों, जो बैंक के ग्राहक नहीं हैं, उन्हें भी ऋण उपलब्ध कराने के लिए 2000 महा ऋण शिविरों के आयोजन संबंधी बैंक के अभियान के तहत ही बूंदी का कैंप आयोजित किया गया। इस दौरान बैंक के प्रोडक्ट्स की पूरी सीरीज के साथ 10 वाहन भी प्रदर्शित किए गए। बूंदी में ‘महा लोन धमाका’ अभियान को लोगों का शानदार रेस्पाॅन्स मिला और लगभग 300 लोगों ने इस कैंप में हिस्सा लिया।

बैंक की इस पहल के बारे में जानकारी देते हुए आईसीआईसीआई बैंक के एक्जीक्यूटिव डायरेक्टर अनूप बागची ने कहा, ‘‘हम देश भर में लोगों को ऋण की आसान पहुँच प्रदान करने के उद्देश्य से ‘महा ऋण धमाका’ कैम्प का आयोजन कर रहे हैं।

इस प्रयास में, हम अर्ध-शहरी और ग्रामीण क्षेत्रों के साथ-साथ कॉर्पोरेट्स के वेतनभोगी कर्मचारियों के लिए देश भर में संभावित ग्राहकों के द्वार पर तत्काल ऋण और ऑन-द-स्पॉट-अप्रूवल का अपना अनूठा प्रस्ताव लेकर आए हैं। हमारा लक्ष्य मार्च 2020 के अंत तक लगभग 2000 ऐसे शिविर लगाने का है।‘‘

बूंदी में आयोजित ‘महा लोन धमाका‘ की प्रमुख खूबियां

  • दोपहिया, ट्रक और इक्विपमेंट लोन पर मिलने वाले फायदे
  • कोई प्रोसेसिंग फीस नहीं
  • आसान ईएमआई
  • दोपहिया वाहन की ऑन -रोड कीमत पर 100 प्रतिशत तक लोन, ट्रक की कीमत पर 95 प्रतिशत तक लोन, इक्विपमेंट व्हीकल की कीमत पर 85 फीसदी तक लोन।

ऑटो लोन, गोल्ड लोन, पर्सनल लोन और ट्रेक्टर लोन पर मिलने वाले फायदेः

  1. ऑटो लोन पर फ्लैट 999 रुपए प्रोसेसिंग शुल्क। व्यक्तिगत ऋण पर 1499 और ट्रैक्टर ऋण पर 2000 रुपए का शुल्क (कर अलग)
  2. वाहन निर्माताओं की ओर से चुनिंदा चार-पहिया मॉडल पर विशे
  3. गाना डाॅट काॅम और सोनी लिव की एक वर्ष की सदस्यता
  4. 2 लाख रुपए से ऊपर के गोल्ड लोन के लिए प्रोसेसिंग फीस में 50 फीसदी की कमी।
  5. किसान क्रेडिट कार्ड पर लाभः
  6. प्रोसेसिंग शुल्क में 50 फीसदी की कमी, और तकनीकी और कानूनी सत्यापन कोई शुल्क नहीं
  7. पांच वर्षों के लिए केसीसी ओवरड्राफ्ट सुविधा, वार्षिक समीक्षा के अधीन

क्विज विजताओं को शाहरुख़ खान से मिलने का मौका
ऋण लेने पर, ग्राहक एसएमएस के माध्यम से एक प्रश्नोत्तरी में भाग ले सकते हैं। क्विज प्रतियोगिता के शीर्ष 100 विजेताओं को बैंक के सेलिब्रिटी ब्रांड एंबेसडर शाहरुख खान से मिलने का अवसर मिलेगा।