प्रधानमंत्री मोदी युग राम भक्तों के सम्मान का अमृत कालः ओम बिरला

22

कोटा। कोटा-बूंदी लोक सभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी ओम बिरला ने शनिवार को लाडपुरा विधानसभा क्षेत्र में जनसम्पर्क किया। इस दौरान उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में यह समय रामभक्तों के सम्मान का अमृतकाल है।

ओम बिरला ने रंगपुर, किशनपुरा तकिया, मानसगांव, रामराजपुरा, बृजेशपुरा, ताथेड़, डाहरा, मोरपा, गोदल्याहेड़ी, किशनपुरा, जाखोड़ा, जगन्नाथपुरा, दसलाना, मंडानिया, बोरखंडी, नया नोहरा, मानपुरा, हनुवंतखेड़ा और देवली अरब में जनसम्पर्क किया। इस दौरान आमजन में भाजपा को जिताकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को प्रधानमंत्री बनाने का उत्साह दिखाई दिया।

बिरला ने कहा था कि एक समय था जब जनता की चुनी हुई कांग्रेस की सरकारें राम मंदिर का विरोध करती थीं। जब राम भक्त अयोध्या में राम मदिर के निर्माण के लिए पहुंचे तो उन पर गोलियां चलाईं गईं। दूसरी ओर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सरकार भी जनता की बनाई हुई वह सरकार है जिसने देशवासियों की भावनाओं को सम्मान कर राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा करवाई।

विधायक कल्पना देवी ने कहा कि आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी देश के ही नहीं बल्कि विश्व के सर्वमान्य नेता हैं। हर देश आज भारत से नजदीकी चाहता है तो इसका कारण प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी है। मोदी को इतनी ताकत देश की जनता ने दी है। विपक्ष के लोग आपस में गठबंधन कर रहे हैं, लेकिन मोदी ने देश की जनता के साथ गठबंधन किया है।

आज रामगंजमंडी क्षेत्र के दौरे पर रहेंगे बिरला
भाजपा प्रत्याशी ओम बिरला रविवार को रामगंजमंडी विधान सभा क्षेत्र के दौरे पर रहेंगे। वे डींगसी, सलावदखुर्द, बड़ौदिया आंतरी, झिलारा, झिरी, अरनियां कला, कोला, जुल्मी, नालोदिया, लखारिया, ऊदपुरिया, हनौतिया, गादिया, कुंभकोट, लक्ष्मीपुरा, अरनियांखुर्द, नयागांव, दुर्जनपुरा, सातलखेड़ी गांव, सातलखेड़ी खान, पीपाखेड़ी और निमाणा गांव में जाएंगे।