नई KTM 890 SMT बाइक के फीचर्स लीक, जानें खासियत

172

नई दिल्ली। KTM आने वाले कुछ महीनों में भारतीय बाजार में कई सारे मॉडल लेकर आने वाली है। इनमें से एक मॉडल 890 SMT है। इस बाइक को पहले टेस्टिंग के दौरान भी देखा जा चुका है। हालांकि, अब इसकी नई फोटो सामने आई है। इस फोटो से बाइक के डिजाइन से पर्दा उठ गया है।

डिजाइन: नई KTM 890 SMT में ऑस्ट्रियन मार्की के ADV के तरह एक बुच और मस्कुलर स्टाइल मिल सकता है। नई इमेज में शार्प साइड पैनल, बड़ा फ्यूल टैंक और सिंगल-पीस सीट का भी खुलासा हुआ है। बाइक में फ्रंट मडगार्ड किसी चोंच की तरह बाहर निकला है। बाइक के एग्जॉस्ट को एल्युमिनियम फिनिश दिया गया है। हालांकि, इससे पहले टेस्टिंग के दौरान बाइक के मॉडल में कुछ चेंजेस देखने को मिले थे।

इंजन: KTM SMT में कंपनी उसी 899cc ट्विन-सिलेंडर मोटर का इस्तेमाल करेगी जैसा कि यह ड्यूक के लिए करती है। इसे 6-स्पीड गियरबॉक्स से जोड़ा जाएगा और क्विकशिफ्टर का फायदा मिल सकता है। इंजन स्लिप-एंड-असिस्ट क्लच से लैस होने की संभावना भी है। KTM एक अलग रियर सब-फ्रेम के साथ अपने सिग्नेचर ट्रेलिस फ्रेम सेटअप दिखा सकता है।

फीचर्स: इसमें एक TFT स्क्रीन, ट्रैक्शन कंट्रोल, राइडर मोड और ABS लेवल को शामिल किया जा सकता है। यह WP फ्रंट USD फोर्क्स और एक एडजस्टेबल रियर शॉक के साथ आएगी। जबकि ब्रेकिंग के लिए डुअल फ्रंट और डुअल-चैनल ABS के साथ सिंगल रियर डिस्क मिलेगा। इसमें 17-इंच के अलॉय भी देखने को मिल रहा है।