टीवी एक्ट्रेस तुनिषा शर्मा ने आत्महत्या की, सीरियल के सेट पर पंखे से लटकी मिली

312

मुंबई। Tunisha Sharma Suicide: सीरियल ‘अली बाबा दास्तान-ए-काबुल’ में शहजादी मरियम का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस तुनिषा शर्मा (Tunisha Sharma) ने सुसाइड कर लिया है। बताया जा रहा है कि उन्होंने टीवी सीरियल के सेट पर मेकअप रूम में फांसी के फंदे से लटककर आत्महत्या कर ली।

पुलिस का कहना है कि टीवी एक्ट्रेस तुनिषा शर्मा ने टीवी सीरियल के सेट पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। उन्हें हॉस्पिटल ले जाया गया, जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया। 20 साल की तुनिषा शर्मा ने अपने करियर की शुरुआत ऐतिहासिक सीरियल ‘भारत के वीर पुत्र- महाराणा प्रताप’ से की थी। इसके अलावा वो चक्रवर्ती अशोक सम्राट, गब्बर पूंछवाला, शेर-ए-पंजाब: महाराज रणजीत सिंह, इंटरनेट वाला लव और इश्क सुभानअल्लाह जैसे सीरियल्स का भी हिस्सा रहीं।

फिल्मों में भी किया काम: सिर्फ टीवी सीरियल ही नहीं, तुनिषा शर्मा ने कई बॉलीवुड फिल्मों में भी काम किया। वो ‘फितूर’, ‘बार बार देखो’, ‘कहानी 2’ और ‘दबंग 3’ में भी नजर आई थीं। ‘फितूर’ और ‘बार बार देखो’ में तुनिषा ने छोटी कटरीना कैफ का किरदार निभाया था। उन्होंने सलमान खान और सोनाक्षी सिन्हा स्टारर ‘दबंग 3’ में कैमियो किया था।