कोटा के व्यापार जगत ने किया ओलंपिक स्वर्ण पदक विजेता गौरांशी का अभिनंदन

0
579
व्यापार महासंघ की ओर गौरांशी शर्मा का स्वागत करते हुए ।

कोटा। कोटा व्यापार महासंघ की ओर से गुरुवार को छावनी स्थित एक होटल में ओलंपिक बैडमिंटन ब्राजील डैफ में स्वर्ण पदक विजेता गौरांशी शर्मा का अभिनंदन किया गया। इस अवसर पर व्यापार एवं उद्योग जगत की 150 संस्थाओं के पदाधिकारियों, जनप्रतिनिधियों एवं सामाजिक संस्थाओं के पदाधिकारियों ने गौरांशी का शॉल, शील्ड, दुपट्टा, साफा एवं माल्यार्पण कर स्वागत किया।

महासंघ के अध्यक्ष क्रांति जैन एवं महासचिव अशोक माहेश्वरी ने बताया कि स्वर्ण पदक विजेता गौरांशी शर्मा ने देश के साथ-साथ कोटा जिले का नाम भी रोशन किया है। यह रामगंजमंडी के प्रतिष्ठित व्यापारी की बेटी है और व्यापार जगत के परिवार से जुड़ी हुई है। इसने पूरे देश के व्यापारियों एवं उद्यमियों का नाम भी गौरवान्वित किया है। उन्होंने कहा कि केंद्र एवं राज्य सरकारों को इस तरह की उभरती प्रतिभाओं को निरंतर प्रोत्साहित किया जाना चाहिए। जिससे इनकी प्रतिभाओं में बढ़ोतरी हो सके और विश्व में होने वाली हर प्रतिस्पर्धा में वह देश का नाम रोशन कर सकें।

इस अवसर पर शहर जिला कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष रविंद्र त्यागी ने कहा कि हम कोटा व्यापार एवं उद्योग जगत और सभी वर्गों के साथ मिलकर राज्य के मुख्यमंत्री एवं स्वायत्त शासन मंत्री शांति धारीवाल से मांग करेंगे कि स्वर्ण पदक विजेता गौरांशी शर्मा को प्रोत्साहन देने एवं उसकी निरंतरता बनाए रखने के लिए इसे प्रोत्साहन राशि उपलब्ध कराई जाए।

दी एसएसआई एसोसियेसन के संस्थापक अध्यक्ष गोविंदराम मित्तल ने कहा कि गौरांशी शर्मा द्वारा विश्व के पटल पर जो उपलब्धि हासिल की है उससे हाड़ौती का हर व्यक्ति अपने आपको गौरवान्वित महसूस कर रहा है। इस बालिका ने पूरे विश्व में हाडौती एंव कोटा जिले का नाम रोशन किया है।

यह भी रहे मौजूद
इस सम्मान समारोह में स्वर्ण पदक विजेता गौरांशी शर्मा का अभिनंदन करने वालों में कोटा व्यापार महासंघ के अध्यक्ष क्रांति जैन, वरिष्ठ उपाध्यक्ष सत्यभान सिंह, उपाध्यक्ष नंदकिशोर शर्मा, कोषाध्यक्ष राजेंद्र कुमार जैन, सचिव यश मालवीय, बोर्ड के चेयरमैन भुवनेश लाहोटी, प्रमोद गौतम, दी एसएसआई एसोसिएशन के अध्यक्ष राजकुमार जैन, चिराग पटेल, राजेश गुप्ता, महावीर जैन, अचल पोद्दार, अनिल मूंदड़ा, अमरजीत सिंह चावला, देवेंद्र कुमार जैन, भगवान बिरला, अशोक लड्ढा, गुजराती समाज के संरक्षक जीडी पटेल, माहेश्वरी सेवा संस्थान के अध्यक्ष प्रमोद भंडारी आदि मौजूद थे। गौरांशी के दादा प्रमोद शर्मा, दादी रामगंजमंडी नगर पालिका की पूर्व चेयरमेन हेमलता शर्मा सहित उसके परिजनों ने भी समारोह में शिरकत की।