कोटा के आयु एप को मिला राजस्थान लीडरशिप अवार्ड

399

कोटा। अंतरराष्ट्रीय, राष्ट्रीय और क्षेत्रिय स्तर पर ब्रांड्स के विकास और ग्रोथ के लिए प्रोत्साहित करने के उद्देश्य से लीडरशिप अवार्ड सीएमओ एशिया द्वारा दिया जाता है। विभिन्न मापदण्डों पर खरा उतरने के बाद दिए जाने वाले इस अवार्ड के लिए इस बार कोटा के आयु एप को चुना गया।

राजस्थान के सर्वश्रेष्ठ ब्रांड्स के लिए दिया जाने वाला राजस्थान लीडरशिप पुरस्कार (Rajasthan Leadership Award) ’आयु’ एप (aayu app) को जयपुर में आयोजित कार्यक्रम में दिया गया। परिपूर्ण हेल्थकेयर सर्विसिज़ प्लेटफ़ॉर्म के रूप में स्थापित होते हुए सेवाएं देने के लिए यह पुरस्कार दिया गया है। यह अवार्ड संपूर्ण भारत के लिए आसान और सस्ती हेल्थकेयर प्रदान करता है।

आयु भारत के स्वास्थ्य की रीढ़ है, देश के सबसे बड़े रिटेल केमिस्ट स्टोर नेटवर्क के साथ, इस नेटवर्क के माध्यम से दवाएं, हेल्थकेयर प्रोडक्ट्स, डॉक्टर परामर्श और लैब टेस्ट प्रदान करता है। आयु एप भारत के हर कोने-कोने में हेल्थकेयर सर्विसिज़ पहुंचने के लिए संकल्पित है।

ऑनलाइन फ़ार्मेसी और प्रतिस्पर्धा के इस युग में आयु प्रतिबद्ध है स्थानीय केमिस्टों के व्यवसाय को मजबूत करने के लिए आयु वर्तमान में 4 हजार से अधिक केमिस्ट स्टोर्स, 5 हजार से अधिक विशेषज्ञ डॉक्टर्स से जुड़ा हुआ है। अब तक 35 लाख से अधिक परिवारों को सेवा दे रहा है। आयु ने निश्चित रूप से सभी के लाभ के लिए हेल्थकेयर और टेक्नालोजी को एक कर एक सशक्त कदम उठाया है।

वर्तमान में भारत के केमिस्ट स्टोर्स की सहायता करने के लिए आयु केमिस्ट देशभर में तारीफें बटोर रहा है। आयु केमिस्ट एप एक सॉफ्टवेयर सर्विस है जो रीटेल केमिस्ट स्टोर्स को डिजिटाइज़ कर उनके बिज़नेस को ऑनलाइन ग्रो करने में मदद करता है। भारत के हेल्थकेयर की रीढ माने जाने वाले केमिस्ट स्टोर्स को ऑनलाइन फार्मेसी के विरुद्ध खड़े होने में आयु केमिस्ट ने सहायता की है। आयु केमिस्ट से जुड़कर, प्राइम बनते ही केमिस्ट स्टोर्स पा 10 गुना ज्यादा कमाई कर रहे हैं।