कैटरीना कैफ़ ने कहा, शिखा मल्होत्रा रियल लाइफ की ‘रियल हीरो’

0
1456

कोटा। फ़िल्म अभिनेत्री शिखा मल्होत्रा जो कि अपनी नर्सिंग की डिग्री का सही उपयोग करते हुए देशसेवा में बतौर नर्स मुम्बई के एक अस्पताल में कोरोना मरीजों की सेवा सुश्रुषा कर रहीं है। वहीं पूरा देश उनके इस कार्य की प्रशंसा किये जा रहा है।

फ़िल्म इंडस्ट्री में अब तक उनके इस सराहनीय काम को लेकर चुप्पी छाई हुई थी। आज पहली बार इंडस्ट्री की तरफ से उनके इस कार्य की प्रशंसा की खबर आ रही है। वरिष्ठ अभिनेत्री कैटरीना कैफ ने उन्हें रीयल हीरो बताते हुए उनके कार्य की सराहना की है ।

उन्होंने शिखा मल्होत्रा की वायरल हो रही ब्रेव स्टोरी को अपने इंस्टाग्राम की स्टोरी बनाते हुए. उन्हें टैग करके लिखा है कि शिखा मल्होत्रा एक रीयल हीरो हैं। जब इस बारे में शिखा से संपर्क किया तो उन्होंने बताया कि जब वो आज अपनी लंबी ड्यूटी से थकी-हारी वापस घर लौटी और अपना मोबाइल देखते हुए जब उनको कैटरीना का टैग दिखा और उन्होंने उनका मैसेज पढ़ा तो एकदम से सारी थकान फुर्र हो गई।

जवाब में उन्होंने तुरंत कैटरीना को धन्यवाद प्रेषित किया। शिखा के लिए यह इमोशनल मोमेंट है। उन्होंने बताया कि फ़िल्म फ्रेटर्निटी से मिला अप्रिशियेशन हमेशा से गर्व का विषय रहा है मेरे लिए। इसी तरह की एक घटना का ज़िक्र करते हुए उन्होंने बताया कि फैन फ़िल्म के उस सीन के शूट के बाद शाहरुख खान ने आकर उनको गले से लगा लिया था और ऐसे ही एप्रिशिएट करते हुए कहा था कि आप में कुछ बात है, आप दूर तक जायेंगी।

आपको बता दें कि अपनी नर्सिंग की डिग्री लेने के बाद से शिखा मुम्बई फ़िल्म इंडस्ट्री का हिस्सा हैं और फैन और रनिंग शादी में अच्छे किरदार निभाने के बाद इस साल उनकी मुख्य भूमिका वाली महिला प्रधान फ़िल्म ‘काँचली’ प्रदर्शित हुई है।

शिखा मल्होत्रा तब एकदम लाइम लाइट में आई, जब उन्होंने प्रधान मंत्री मोदी की अपील पर देश सेवा का निर्णय लिया और अपनी नर्सिंग की डिग्री का उपयोग करते हुए बतौर नर्सिंग अफसर मुम्बई के हिन्दू ह्रदय सम्राट बालासाहेब ठाकरे अस्पताल से जुड़ गई। lendennews-ee4f51.ingress-erytho.ewp.live शिखा मल्होत्रा के इस जज्बे को सलाम करता है। वाकई में शिखा रील लाइफ में ही नहीं रियल लाइफ में भी हीरो है।