एक साथ पांच दुकानों से चोरी पर कोटा व्यापार महासंघ में आक्रोश

840

कोटा। कोटा शहर में बढ़ते अपराधों के चलते अपराधी निरंतर सक्रिय हो रहे है इसी कड़ी में कल रात शहर के व्यवस्तम बाजार खाई रोड़ पर एक साथ पांच दुकानों के ताले तोड़ कर अपराधियों ने इस घटना को अंजाम देते हुए लाखों रूपये की नकदी एवं दुकानों का सामान लेकर फरार हो गये।

कोटा व्यापार महासंघ के अध्यक्ष क्रान्ति जैन एवं महासचिव अशोक माहेश्वरी ने बताया कि शहर में बढ़ते अपराधों पर पुलिस प्रशासन द्वारा अंकुश नहीं लगाये जाने से शहर के व्यापारी एवं आमजन में भय एवं असुरक्षा का वातावरण पैदा हो गया है। पुलिस पूरी तरह से नाकाम हो रही है। इन घटनाओं को लेकर कोटा व्यापार महासंघ का प्रतिनिधिमण्डल 04 अगस्तको शहर पुलिस अधीक्षक से भेंट कर इन घटनाओं पर तुरंत अंकुश लगाने की मांग करेगा।

कोटा व्यापार म संघ के अध्यक्ष क्रान्ति जैन एवं महासचिव अशोक माहेश्वरी ने घटना स्थल क्षैत्र पर जाकर आश्चर्य व्यक्त किया कि खाई रोड़ पर इस तरह की घटना को अंजाम देना यह दर्शाता है कि अपराधी के हौसलें कितने बुलंद है। खाई रोड़ व्यापार संघ के अध्यक्ष किशन असनानी के प्रतिष्ठान प्रिमियर फुट वियर सहित, कॉलेज फुट वियर, शंकर बुट हाउस, विष्णु क्रोकरी एवं अनिल क्लॉथ स्टोर के छत के रास्ते से दरवाजे काटकर ताले तोड़कर इन चोरी की घटनाओं को अंजाम दिया गया।

खाई रोड़ व्यापार संघ के अध्यक्ष किशन असनानी एवं सचिव गोपाल दास असनानी ने बताया कि नयापुरा पुलिस द्वारा यह कहा जाता है कि पुलिस यहांॅं रात के 12 बजे से सुबह 4 बजे तक गस्त करती है लेकिन आज तक इस क्षेत्र में तो पुलिस की गस्त लगती हुई नहीं दिखी। यहॉं आये दिन असामाजिक तत्वों का जमावड़ा लगा रहता है। जो आवांछनीय गतिविधियों को अंजाम देते है।