आर्यन खान ने NCB ऑफिस में लगाई हाजिरी, जमानत में शामिल है यह शर्त

0
299

मुंबई। बॉलिवुड सुपरस्टार शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान शुक्रवार को मुंबई के नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) के ऑफिस में हाजिरी लगाने के लिए पहुंचे। आर्यन खान बॉम्बे हाई कोर्ट से जमानत पर रिहा किए गए थे। उन्हें इसी शर्त पर जमानत से रिहा किया गया था कि उन्हें हर हफ्ते शुक्रवार को एनसीबी के ऑफिस में हाजिरी देनी होगी। इसी शर्त के आधार पर आर्यन एनसीबी ऑफिस पहुंचे हैं।

आर्यन खान शुक्रवार सुबह शाहरुख खान के बांद्रा स्थित बंगले मन्नत से पर्सनल बॉडीगार्ड्स के साथ सफेद रंग की रेंज रोवर एसयूवी में निकलते हुए नजर आए। जमानत में शर्त थी कि आर्यन को हर हफ्ते शुक्रवार को 11 से 2 बजे के बीच एनसीबी ऑफिस में हाजिरी देनी होगी। एनसीबी ऑफिस पर पहले से मीडिया मौजूद था और आर्यन खान कैमरों से घिरे नजर आए। देखें, वीडियो:

बता दें कि आर्यन खान 30 अक्टूबर को 1 लाख रुपये के निजी मुचलके पर आर्थर रोड जेल से रिहा किए गए थे। आर्यन खान को एनसीबी ने 2 अक्टूबर को मुंबई से गोवा जाने वाले क्रूज में छापेमारी गिरफ्तार किया गया था। बॉम्बे हाई कोर्ट ने आर्यन खान की जमानत पर कई शर्तें लगाई हैं जिसमें वह बिना इजाजत मुंबई से बाहर नहीं जा सकते हैं और उन्हें अपना पासपोर्ट भी स्पेशल कोर्ट में जमा करना होगा।

बॉम्बे हाई कोर्ट ने लगाई थी ये शर्तें
आर्यन फिलहाल देश से बाहर नहीं जा सकते हैं। उन्हें अपना पासपोर्ट जब्त कराना होगा। अगर वे देश से बाहर जाना चाहेंगे तो इसके लिए अदालत की अनुमति लेनी होगी। इतना ही नहीं आर्यन अरबाज मर्चेंट जैसे दोस्तों और मामले के आरोपियों से बात नहीं करेंगे और मीडिया से भी बातचीत नहीं करेंगे। आर्यन को शुक्रवार को सुबह 11 बजे से दोपहर 2 बजे के बीच एनसीबी दफ्तर में पेश होना होगा।