Vivo Y02s स्मार्टफोन 5000mAh की बैटरी के साथ जल्द होगा लॉन्च

0
337

नई दिल्ली। वीवो (Vivo) कंपनी अपने नए स्मार्टफोन Vivo Y02s को लॉन्च करने की तैयारी में है। यह एक बजट स्मार्टफोन होगा। इसकी कीमत 10 हजार रुपये के आसपास हो सकती है। पिछले हफ्ते यह फोन सर्टिफिकेशन वेबसाइट FCC पर देखा गया था।

अब यह कंपनी की ग्लोबल वेबसाइट पर भी लिस्ट हो गया है। ग्लोबल वेबसाइट पर लिस्ट होने से यह कन्फर्म है कि फोन की लॉन्च डेट अब ज्यादा दूर नहीं है। इस लिस्टिंग में फोन के कई खास फीचर्स और स्पेसिफिकेशन्स बताए गए हैं।

फीचर और स्पेसिफिकेशन: कंपनी का यह अपकमिंग बजट सेगमेंट में कई जबर्दस्त फीचर्स के साथ आएगा। ग्लोबल वेबसाइट लिस्टिंग के अनुसार फोन में 6.51 इंच ता एचडी+ IPS LCD डिस्प्ले दिया गया है। फोन में मिलने वाला यह डिस्प्ले ड्यू ड्रॉप डिजाइन 60Hz के रिफ्रेश रेट के साथ आएगा। फोन का डिजाइन काफी शानदार लग रहा है। इसका बैक पैनल फ्लैट एज वाला है और इसकी बॉडी को पॉलिकार्बोनेट से तैयार किया गया है।

स्टोरेज: फोन 3जीबी रैम और 32जीबी के इंटरनल स्टोरेज ऑप्शन में आएगा। प्रोसेसर के तौर पर कंपनी इस फोन में मीडियाटेक हीलियो P35 चिपसेट ऑफर करने वाली है।

कैमरा: फोन के रियर में दो सर्कुलर कटआउट दिए गए हैं। इनमें एक के 8 मेगापिक्सल का कैमरा है और दूसरा एलईडी फ्लैश है। सेल्फी के लिए इस फोन के फ्रंट में कंपनी 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा देने वाली है।

बैटरी : वीवो का यह फोन 5000mAh की बैटरी के साथ आएगा। फोन में दी गई यह बैटरी 10 वॉट की चार्जिंग को सपोर्ट करेगी। कंपनी का दावा है कि यह बैटरी एक बार फुल चार्ज होने पर 22 घंटे तक का म्यूजिक प्लेबैक टाइम ऑफर करती है। कनेक्टिविटी के लिए फोन में वाई-फाई, ब्लूटूथ और 3.5mm हेडफोन जैक के अलावा सारे स्टैंडर्ड ऑप्शन मिलेंगे। फोन फ्लोराइट ब्लैक और वाइब्रेंट ब्लू कलर ऑप्शन में आएगा।