Vivo X80 lite स्मार्टफोन 50 MP कैमरे के साथ होगा लॉन्च, जानें फीचर्स

164

नई दिल्ली। वीवो कंपनी ने जल्द ही भारत में अपनी X series से एक और नया स्मार्टफोन Vivo X80 lite लांच करने वाली है। यह कंपनी के Vivo X80 का lite वर्जन है। मीडिया रिपोर्ट्स के जरिये लांच से पहले ही फोन के फीचर्स भी लीक हो चुके हैं। कंपनी ने कुछ समय पहले Vivo Y35 के बाद Vivo V25 लांच किया था।

संभावित फीचर्स

  • प्रोसेसर: कंपनी इस फोन में MediaTek Dimensity 900 ओक्टा कोर प्रोसेसर लगा सकती है।
  • डिस्प्ले: इस फोन में 6.44 इंच की स्क्रीन से AMOLED डिस्प्ले मिल सकता है। फोन में resolution 1080 × 2404 पिक्सल का हो सकता है। इसके साथ ही 90 HZ का रिफ्रेश रेट भी फोन में हो सकता है।
  • कैमरा : कंपनी इस फोन में ट्रिपल कैमरा सेटअप दे सकती है। इसमें 64 MP का मेन बैक कैमरा OIS फीचर के साथ आ सकता है। साथ ही 8 MP का अल्ट्रा-वाइड कैमरा और 2 MP का मैक्रो कैमरा मिल सकता है। तो वहीं सेल्फी और वीडियो कालिंग के लिए फोन में 50 MP का फ्रंट कैमरा लगा हो सकता है।
  • रैम और इंटरनल स्टोरेज: इस फोन में 8 GB की रैम और 128 GB की इंटरनल स्टोरेज मिल सकती है। इसके साथ ही फोन में expandable मेमोरी का विकल्प भी दिया जा सकता है।
  • बैटरी: इसमें 4500 MAH की बैटरी लगी हो सकती है। इसके साथ ही 44 W की फ़ास्ट चार्जिंग का फीचर भी मिल सकता है।

Vivo x80 lite स्मार्टफोन के सभी फीचर्स मीडिया रिपोर्ट के आधार पर ही पता चले हैं। इस फोन में NFC, Bluetooth v5।2 और फिंगरप्रिंट सेंसर, डुअल सिम जैसे सभी फीचर्स मौजूद हो सकते हैं।