Vivo X70 Series के स्मार्टफोन की लॉन्चिंग से पहले प्राइस लीक

0
719

नई दिल्ली। Vivo X60 सीरीज स्मार्टफोन्स की अपार सफलता के बीच अब पॉपुलर स्मार्टफोन कंपनी वीवो इसका सक्सेसर लॉन्च करने की तैयारी कर रही है। जी हां, जल्द ही भारत समेत अन्य देशों में Vivo X70 Series के 3 धांसू स्मार्टफोन Vivo X70, Vivo X70 Pro और Vivo X70 Pro Plus लॉन्च होने वाले हैं, जो कि लुक और फीचर्स के मामले में बेहद अडवांस और जबरदस्त होंगे। अच्छी बात यह है कि लॉन्च से पहले ही वीवो एक्स70 सीरीज स्मार्टफोन्स की संभावित कीमत और खासियत की जानकारी लीक हो गई है। आप भी देखें कि वीवो एक्स70 सीरीज स्मार्टफोन्स में क्या कुछ खास होगा और इन्हें किस प्राइस रेंज में उतारा जा सकता है?

संभावित कीमत
Vivo X70 के धांसू स्मार्टफोन्स की संभावित कीमत की बात करें तो 91Mobiles की रिपोर्ट के मुताबिक, Vivo X70 को 50 हजार रुपये से कम कीमत में लॉन्च किया जा सकता है। वहीं Vivo X70 Pro को 50 हजार रुपये और Vivo X70 Pro+ को करीब 70 हजार रुपये की प्राइस रेंज में मार्केट में पेश किया जा सकता है। यह सीरीज वीवो की प्रीमियम सीरीज होगी और इसमें शानदार कैमरा, बेहतरीन डिस्प्ले और पावरफुल बैटरी और प्रोसेसर का मिश्रण देखने को मिलेगा। अगस्त लास्ट या सितंबर महीने में वीवो एक्स70 सीरीज के स्मार्टफोन्स लॉन्च किए जा सकते हैं।

संभावित खूबियां
Vivo X70 सीरीज के स्मार्टफोन्स Vivo X70, Vivo X70 Pro और Vivo X70 Pro+ की संभावित खूबियों की बात करें तो इनमें FHD+ डिस्पले, 120Hz डिस्प्ले रिफ्रेश रेट, लेटेस्ट एंड्रॉइड ऑपरेटिंग सिस्टम, पावरफुल Qualcomm Snapdragon 888 SoC प्रोसेसर, 66W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट वाली 4,500mAh की बैटरी और शानदार फीचर्स वाले क्वॉड रियर कैमरा सेटअप समेत अन्य कई खास खूबियां देखने को मिलेंगी। आने वाले समय में वीवो के इन फ्लैगशिप स्मार्टफोन्स की सभी खासियत की जानकारी सामने आ जाएगी। वीवो की इस फ्लैगशिप सीरीज स्मार्टफोन्स लॉन्च का बेसब्री से इंतजार है।