Vivo V30 Series के दो नए फोन तीन कलर ऑप्शन के साथ जल्द होंगे लॉन्च

0
75

नई दिल्ली। वीवो कम्पनी अपने ग्राहकों के लिए Vivo V30 Series के साथ दो नए फोन Vivo V30 and V30 Pro को ला रहा है। इन दोनों ही स्मार्टफोन को भारतीय ग्राहकों के लिए लॉन्च किया जा रहा है। वीवो नए फोन को लॉन्च करने से पहले डिवाइस को लेकर धीरे-धीरे नए अपडेट जारी कर रहा है। इसी कड़ी में नए फोन के कलर ऑप्शन सामने आए हैं।

कलर ऑप्शन : कंपनी ने एक नया पोस्टर जारी कर फोन के कलर ऑप्शन टीज किए हैं। इस पोस्टर के साथ सामने आई जानकारी के मुताबिक फोन को Classic Black, Andaman Blue और Peacock Green शेड्स में लाया जा रहा है।

कलर की एक खास स्टोरी: कंपनी नए फोन के हर कलर को एक खास स्टोरी के साथ ला रही है। Andaman Blue कलर अंडमान निकोबार आइलैंड के पानी के रंग से जुड़ा है।वहीं, Peacock Green भारत के राष्ट्रीय पक्षी मोर से जुड़ा है। ब्लैक कलर उन यूजर्स के लिए जो फोन में किसी तरह का दूसरा रंग पसंद नहीं करते। वे क्लासिक ब्लैक को चुन सकते हैं।

ट्रिपल कैमरा सेटअप: वीवो सीरीज के फोन ग्राहकों के लिए उनकी फोटोग्राफी जरूरत को ध्यान में रखते हुए लाए जा रहे हैं। वीवो के नए फोन ऑरा लाइट पोर्ट्रेट फ्लैश के साथ लाए जा रहे हैं।कैमरा से जुड़ा यह लाइट फीचर यूजर को कम लाइट में भी बेहतरीन फोटो क्लिक करने का दावा करता है। वीवो की अपकमिंग सीरीज ZEISS स्टाइल पोर्ट्रेट फिल्टर्स की वजह से खास होगी। दरअसल, इससे पहले वीवो अपने प्रीमियम फोन को ही इन फिलटर्स के साथ लाता था।वीवो की एक्स सीरीज में हाई क्वालिटी फोटो क्लिक करने के लिए इस फीचर को दिया गया था।