Vivo V15 Pro की सेल शुरू, जानिए खूबियां और ऑफर

0
1230

नई दिल्ली। चीन की स्मार्टफोन बनाने वाली कंपनी वीवो ने हाल ही में अपना नया स्मार्टफोन Vivo V15 Pro लॉन्च किया था, जिसकी पहली सेल 6 मार्च को आधी रात से शुरू होने वाली है। 32 मेगापिक्सल पॉप-अप सेल्फी कैमरे वाला यह फोन ऐमजॉन, फ्लिपकार्ट, पेटीएम मॉल, स्नैपडील और वीवो इंडिया जैसे ऑनलाइन स्टोर्स पर बिक्री के लिए उपलब्ध होगा। बता दें कि इसके प्री-ऑर्डर 20 फरवरी से ही शुरू हो गए थे। खास बात यह है कि अब तक 1 लाख से ज्यादा लोगों ने इसकी प्री-बुकिंग करा ली है।

बात की जाए लॉन्च ऑफर की तो फोन पर 12 महीने का नो-कॉस्ट ईएमआई ऑप्शन उपलब्ध है। इसके अलावा एचडीएफसी बैंक के डेबिट और क्रेडिट कार्ड इस्तेमाल करने पर ग्राहकों को 5 प्रतिशत कैशबैक दिया जाएगा। अगर आप 20 मार्च से पहले यह फोन खरीदते हैं तो 999 रुपये में आपको वन-टाइम स्क्रीन रिप्लेसमेंट भी दिया जाएगा।

स्पेसिफिकेशन्स : Vivo V15 Pro में 6.39 इंच की स्क्रीन है और इसका स्क्रीन-टू-बॉडी रेशियो 91.6 फीसदी है। फोन में सुपर AMOLED डिस्प्ले है। Vivo V15 Pro टोपाज ब्लू और रूबी रेड कलर वेरियंट में उपलब्ध होगा। Vivo V15 Pro में इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है। कंपनी का दावा है कि फोन 0.37 सेकंड में अनलॉक हो जाएगा। फोन का फ्रंट कैमरा डिस्प्ले के पीछे छिपा हुआ है और जब कोई सेल्फी कैमरे पर क्लिक करता है तो यह पॉप अप होता है।

Vivo V15 Pro में 32 मेगापिक्सल का पॉप-अप सेल्फी कैमरा दिया गया है। ऐसे कैमरे वाला यह दुनिया का पहला फोन है। वहीं, फोन के रियर में ट्रिपल कैमरा सेटअप है। यानी, फोन के बैक में तीन कैमरे दिए गए हैं। फोन के बैक में 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा होगा। इसके अलावा, 8 और 5 मेगापिक्सल के कैमरे फोन के रियर में हैं।

Vivo V15 Pro भारत का पहला स्मार्टफोन है, जो कि स्नैपड्रैगन 675 प्रोसेसर के साथ पेश किया गया है। फोन में 6GB की रैम और 128GB का स्टोरेज होगा। माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए इस फोन के स्टोरेज को 256GB तक बढ़ा सकते हैं। भारत में इसकी कीमत 28,990 रुपये है।